Samsung Galaxy Ring Features: इस साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में सैमसंग ने अपनी Galaxy Ring दिखाई थी. कंपनी ने बाद में यह कन्फर्म किया कि वह 2024 के अंत तक अपनी गैलेक्सी रिंग को बाजार में उतारेगी. इस स्मार्ट रिंग को जल्द लॉन्च किए जाने के संकेत मिल रहे हैं, जिसको लेकर ऑनलाइन काफी चर्चा हो रही है. यह स्मार्ट रिंग ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी दिखाई दी है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

9 साइज में आ सकती है Galaxy Ring


ऐसा बताया जा रहा है कि यूजर्स की सुविधा के लिए Samsung की यह Galaxy Ring नौ अलग-अलग साइज में आएगी. यह डिवाइस S से लेकर XL तक के 5 से 13 साइज में पेश किया जाएगा. ऊपर बताए गए ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग में गैलेक्सी रिंग के कई मॉडलों की भी पुष्टि हुई है, जिनके नाम SM-Q500, SM-Q501, SM-Q502, SM-Q503, SM-Q505, SM-Q506, SM-Q507, SM-Q508 और SM-Q509 हैं. 


Samsung Galaxy Ring Battery


अब बात आती है कि सैमसंग की इस गैलेक्सी रिंग की बैटरी कितना चलेगी या इसकी बैटरी लाइफ कितनी होगी. The Verge की रिपोर्ट के मुताबिक सबसे छोटे साइज की रिंग में 14.5mAh की बैटरी होगी, वहीं सबसे बड़े साइज में 21.5mAh की बैटरी होगी. इस स्मार्ट रिंग को एक बार फुल चार्ज करने पर 5 से 9 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा. 


Galaxy Ring के फीजर्स 


अब आपको Samsung Galaxy Ring के फीचर्स के बारे में बताते हैं. सैमसंग के Hon Pak द्वारा कन्फर्म किया गया है कि गैलेक्सी रिंग में इनबिल्ट सेंसर की मदद से हेल्थ फीचर्स ट्रैक करने की क्षमता होगी. यह डिवाइस हार्ट रेट मॉनिटरिंग, रेस्पिरेटरी रेट ट्रैकिंग, स्लीप मूवमेंट ट्रैकिंग और स्लीप ऑनसेट टाइम की जानकारी देगी. इसके अलावा Hon ने पुष्टि की है कि यह रिंग सैमसंग के पार्टनर ऐप, नेचुरल साइकल्स के साथ इंटीग्रेट होकर फर्टिलिटी ट्रैकिंग की सुविधा भी देगी.