Elon Musk Latest Tweet: ट्विटर के नए सीईओ एलन मस्क ने मंगलवार को ट्विटर के स्लो चलने को लेकर ट्विटर पर चर्चा के दौरान कंपनी के एक ऐप डेवेलपर को बर्खास्त कर दिया था. ये बर्खास्तगी उन्होंने ट्विटर पर ही की. इसके बाद देर शाम मस्क ने ट्वीट किया कि भारत औऱ आसपास के कई अन्य देशों में ट्विटर बहुत स्लो चलता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई देश के लोगों से मांगी माफी


एलन मस्क ने ट्वीट किया, ‘भारत, इंडोनेशिया और कई अन्य देशों में ट्विटर बहुत धीमा है. यह सच्चाई है न कि कोई दावा. होमलाइन पर ट्वीट को रिफ्रेश करने में 10 से 15 सेकंड लगना आम है. कई बार यह काम ही नहीं करता है खासतौर से एंड्रॉयड फोन पर. एकमात्र सवाल यही है कि बैंडविद/ऐप के कारण कितनी देरी हो रही है.’ इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह कई देशों में ट्विटर के बहुत धीमा होने के लिए माफी मांगते हैं.


अमेरिका का भी किया जिक्र


मस्क ने इंडिया के अलावा अमेरिका का भी जिक्र किया और कहा कि कैसे यहां भी ट्विटर की स्पीड उनती नहीं है जितनी होनी चाहिए, उन्होंने ट्वीट किया, 'अमेरिका में एक ही ऐप को रिफ्रेश करने में 2 सेकंड लगते हैं (बहुत लंबा) लेकिन भारत में ~20 सेकंड, खराब बैचिंग/वर्बोज कॉम के कारण. वास्तव में ट्रांसफर किया गया उपयोगी डेटा कम है.'


ट्विटर में कई तरह के बदलाव कर रहे मस्क


बता दें कि अधिग्रहण के बाद जब से एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ का चार्ज संभाला है वह लगातार इसमें बदलाव कर रहे हैं. वह इसे यूजर फ्रेंडली, आजाद, सिक्योर और कमाऊ बनाने के लिए कई बड़े फैसले ले चुके हैं. इसी कड़ी में सबसे अहम फैसला सब्सक्रिप्शन बेस्ड ब्लूटिक प्लान है. इसके अलावा उन्होंने अकाउंट में ऑफिशियल का बैज भी जोड़ा है. इसके साथ ही ट्विटर की पॉलिसी में भी कई बड़े बदलाव किए गए हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर