अब नहीं झेलने पड़ेंगे Maid के नखरे! आ गया झाड़ू-पोछा करने वाला Robot, इशारों पर करेगा काम
Advertisement
trendingNow12445795

अब नहीं झेलने पड़ेंगे Maid के नखरे! आ गया झाड़ू-पोछा करने वाला Robot, इशारों पर करेगा काम

ये एक रोबोट वैक्यूम क्लीनर है जो बहुत अच्छे से साफ करता है और कई स्मार्ट फीचर्स भी हैं. कंपनी का कहना है कि ड्रीम X40 अल्ट्रा बहुत आसानी से साफ करता है और आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आइए जानते हैं Dreame X40 Ultra की कीमत और फीचर्स...

 

अब नहीं झेलने पड़ेंगे Maid के नखरे! आ गया झाड़ू-पोछा करने वाला Robot, इशारों पर करेगा काम

स्मार्ट होम क्लीनिंग कंपनी ड्रीम टेक्नोलॉजी ने अपना नया प्रोडक्ट ड्रीम X40 अल्ट्रा भारत में लॉन्च कर दिया है. ये एक रोबोट वैक्यूम क्लीनर है जो बहुत अच्छे से साफ करता है और कई स्मार्ट फीचर्स भी हैं. कंपनी का कहना है कि ड्रीम X40 अल्ट्रा बहुत आसानी से साफ करता है और आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आइए जानते हैं Dreame X40 Ultra की कीमत और फीचर्स...

Dreame X40 Ultra: Price

ड्रीम X40 अल्ट्रा को अमेज़न पर 1,29,999 रुपए में लॉन्च किया जाएगा. लेकिन दिवाली सेल के दौरान ये 99,999 रुपए में मिलेगा. अमेजन प्राइम के सदस्यों को 26 सितंबर से ये डिस्काउंट मिलेगा और बाकी लोगों को 27 सितंबर से 30 अक्टूबर तक. इस प्रोडक्ट पर एक साल की वारंटी भी है.

Dreame X40 Ultra Specs

ड्रीम X40 अल्ट्रा में साइड रीच टेक्नोलॉजी है जो घर के हर कोने को अच्छे से साफ कर देती है. ब्रश 10 मिमी तक उठ सकता है और दीवारों और फर्नीचर के नीचे तक जा सकता है. ये गंदगी के फैलने को भी रोकता है, खासकर कालीन साफ करते समय.

ड्रीम X40 अल्ट्रा में एक फीचर है जिससे इसका मोप 4 सेमी तक बढ़ सकता है. इस वजह से ये छोटे-छोटे फर्नीचर के नीचे भी जाकर साफ कर सकता है. ये मोप अपने आप बढ़ता और सिकुड़ता है, जिससे कोनों और दरारों में भी अच्छे से साफ हो जाता है. इस क्लीनर में 12,000 पा का सक्शन पावर है, जो बहुत ज्यादा है. इसके डिजाइन की वजह से हवा अच्छे से चलती है और ये पालतू जानवरों के बाल, धूल और बड़े-बड़े कचरे को आसानी से हटा देता है. साथ ही ये बहुत शांत भी चलता है.

ड्रीम X40 अल्ट्रा के साथ आपको बहुत कम काम करना पड़ेगा. इसके बेस स्टेशन में 7 अलग-अलग फीचर्स हैं जो बहुत काम आते हैं. ये अपने आप कचरा निकालता है, मोप को गर्म पानी से साफ करता है, मोप को अपने आप साफ करता है, मोप को सुखाता है और पानी और सफाई वाला लिक्विड भी अपने आप भरता है.

Trending news