Nothing Ear Open: नथिंग ने लॉन्च किए नए डिजाइन वाले इयरबड्स, जानिए कीमत और धांसू फीचर्स
Advertisement
trendingNow12445741

Nothing Ear Open: नथिंग ने लॉन्च किए नए डिजाइन वाले इयरबड्स, जानिए कीमत और धांसू फीचर्स

Nothing Ear Open को लॉन्च कर दिया है. इनकी कीमत 17,999 रुपए है. ये ईयरफोन्स दूसरे ईयरफोन्स से अलग दिखते हैं क्योंकि इनमें कान में डालने वाले हिस्से नहीं हैं. Nothing के पहले वाले ईयरफोन्स में कान में डालने वाले हिस्से थे.

Nothing Ear Open: नथिंग ने लॉन्च किए नए डिजाइन वाले इयरबड्स, जानिए कीमत और धांसू फीचर्स

Nothing कंपनी ने भारत में अपने नए वायरलेस ईयरफोन्स, Nothing Ear Open को लॉन्च कर दिया है. इनकी कीमत 17,999 रुपए है. ये ईयरफोन्स दूसरे ईयरफोन्स से अलग दिखते हैं क्योंकि इनमें कान में डालने वाले हिस्से नहीं हैं. Nothing के पहले वाले ईयरफोन्स में कान में डालने वाले हिस्से थे. आइए जानते हैं Nothing Ear Open की कीमत और फीचर्स...

डिजाइन बिल्कुल अलग

Nothing के नए ईयरफोन्स, Ear Open, बाकी ईयरफोन्स से अलग दिखते हैं, लेकिन कंपनी की खास शैली बनी हुई है. भारत में ये सिर्फ सफेद रंग में मिलेंगे, लेकिन कंपनी आगे चलकर दूसरे रंग भी ला सकती है. आप इन ईयरफोन्स को Nothing की वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. लेकिन अभी पता नहीं है कि ये दूसरे दुकानों पर कब मिलेंगे. ऐसा लगता है कि कंपनी इन्हें थोड़ा देर से भारत में लाएगी क्योंकि दूसरे देशों में ये अभी मिल रहे हैं.

Nothing Ear Open Specs

Nothing Ear Open में शोर कम करने का फीचर नहीं है, लेकिन इसमें एक खास तरह का सील लगा हुआ है और स्पीकर भी ऐसे हैं कि सिर्फ आप ही संगीत सुन पाएंगे. इन ईयरफोन्स में 14.2 मिमी के डायनामिक ड्राइवर लगे हैं, जो टाइटेनियम से ढके हुए हैं. Nothing का कहना है कि ये ईयरफोन्स बहुत अच्छी आवाज़ देते हैं. इनमें और भी कई खास फीचर्स हैं जैसे पिंच कंट्रोल, Google फास्ट पेयर, Microsoft स्विफ्ट पेयर, डुअल कनेक्शन और AI क्लियर वॉइस टेक्नोलॉजी. 

Nothing Ear Open पानी और धूल से सुरक्षित हैं. इनमें से हर एक में 64mAh की बैटरी और केस में 635mAh की बैटरी है. Nothing का कहना है कि एक बार चार्ज करने पर ये ईयरफोन्स 8 घंटे तक चलते हैं और केस के साथ 30 घंटे तक. जिनके पास Nothing का फोन नहीं है, वे भी Nothing X ऐप डाउनलोड कर सकते हैं. ये ऐप Google Play Store और iOS App Store पर मिल जाएगा. इससे आप ईयरफोन्स के सारे फीचर्स इस्तेमाल कर सकते हैं और सेटिंग्स बदल सकते हैं. ये ईयरफोन्स AAC और SBC जैसे ब्लूटूथ कोडेक्स भी सपोर्ट करते हैं.

Trending news