Zomato: कई बार लोग जोमैटो से ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते समय कैश पेमेंट करने के लिए खुले पैसों को लेकर काफी परेशान होते थे. अब इन लोगों को पेरशान होने की जरूरत नहीं होगी. क्योंकि Zomato ने इसका एक शानदार समाधान निकाला है. अब Zomato पर कैश ऑन डिलीवरी (COD) करते समय आप जो भी पेमेंट कैश में देंगे, उसका बचा हुआ पैसा आपके Zomato Money अकाउंट में तुरंत जमा हो जाएगा. इसका मतलब है कि कैश पेमेंट अब उतना ही आसान हो गया है जितना ऑनलाइन पेमेंट. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Zomato के CEO ने BigBasket को दिया क्रेडिट


Zomato के CEO दीपिन्दर गोयल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर पोस्ट किया. इस नई सुविधा के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि "आज से ग्राहक कैश में पेमेंट कर सकते हैं और बचा हुआ पैसा उनके Zomato Money अकाउंट में तुरंत जमा कर दिया जाएगा. इस पैसे को आप भविष्य में ऑर्डर करने या बाहर खाने में इस्तेमाल कर सकते हैं."



उन्होंने इस स्मार्टफोन के लिए टाटा ग्रुप की कंपनी BigBasket को भी धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा कि "इस फीचर के लिए BigBasket को धन्यवाद. साथ ही हमारे डिलीवरी पार्टनर्स (जिनमें से तीन प्रोडक्ट मैनेजर के रूप में भी काम कर रहे हैं) को भी धन्यवाद जिन्होंने इस सुविधा को जल्दी लॉन्च करने के लिए जोर दिया."


यह भी पढ़ें - बड़े काम का है WhatsApp का ये रिंग फीचर, एक क्लिक में देगा आपके सवाल का जवाब


Zomato यूजर्स को पसंद आया ये फीचर


Zomato के CEO के पोस्ट पर कई यूजर्स ने सराहना की. एक यूजर ने लिखा कि "बहुत ही आसान और अच्छा फीचर है. दूसरों से सीखना और उन्हें सार्वजनिक रूप से धन्यवाद देना, बहुत अच्छा!" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि "बहुत ही सोच समझ कर लाया गया फीचर है." एक अन्य यूजर ने लिखा कि "धीरे-धीरे ग्राहक को ध्यान में रखते हुए और छोटी-छोटी चीजों पर फोकस करके Zomato, लॉजिस्टिक और डिलीवरी का अमेजन बनता जा रहा है."


यह भी पढ़ें - बड़े काम का है स्मार्टफोन का डिब्बा, दूर करता है इतनी सारी प्रॉब्लम्स, फेंकने से पहले जान लें ये बातें