यह पढ़ने में भले ही थोड़ा अजीब लगे पर सच है. कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जो हैरान कर देती हैं. बताते हैं कि एक महिला ने कथिततौर पर खेल-खेल में अपने प्रेमी को एक सूटकेस में बंद कर दिया. 47 साल की महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लुकाछिपी खेल रही थी. उस समय वे दोनों शराब के नशे में थे. आगे जो हुआ वह किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुद सूटकेस में बैठा प्रेमी और...


कुछ ही देर में प्रेमी अपने से सूटकेस में जाकर बैठ गया. वे उस समय हंसी मजाक के मूड में थे. तभी महिला ने सूटकेस की चैन बंद कर दी. महिला ने बाद में बताया कि उसके प्रेमी ने कुछ समय पहले उसे बुरा भला कहा था और जब वह सूटकेस में बंद हुआ तब उसने मन की भावनाएं व्यक्त करने की सोची. दोनों बहस करने लगे.


अब महिला को लगने लगा कि ऐसे समय में अगर उसका प्रेमी जॉर्जेस टोरेस जूनियर बाहर आया तो उसे नुकसान पहुंचा सकता है. ऐसे में उसने उसे सूटकेस में ही छोड़ दिया. अगली सुबह दम घुटने से उसकी मौत हो गई. घटना फरवरी 2020 की है.


महिला सारा बून को अपने प्रेमी जॉर्जेस टोरेस जूनियर की हत्या का दोषी पाया गया है. उसे 2 दिसंबर को सजा सुनाई जाएगी. 'द गार्जियन' की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के फ्लोरिडा में एक कोर्ट ने महिला सारा बून को सेकेंड डिग्री मर्डर का दोषी पाया.


वीडियो रिकॉर्डिंग में साफ दिखी सच्चाई


सारा के फोन में मिली वीडियो रिकॉर्डिंग में देखा जा सकता है कि वह हंस रही थी और जब जॉर्जेस भागने की कोशिश करता है तो वह सूटकेस को बेसबॉल बैट से पीट रही थी. कोर्ट में इस वीडियो को दिखाया गया. वीडियो में साफ सुनाई देता है कि सारा का प्रेमी कह रहा है कि वह सांस नहीं ले पा रहा है.


इस पर महिला कहती है, 'कुछ ऐसी ही मेरी हालत होती है जब तुम कुछ कहते हो', उस समय जॉर्जेस मदद के लिए पुकार लगाता रहता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जॉर्जेस की पीठ और गर्दन पर खरोंच के साथ ही कंधे, खोपड़ी और माथे पर चोट के निशान भी पाए गए हैं.


सारा ने अपने बचाव में कहा कि उसे लग रहा था कि उसका प्रेमी सूटकेस से अपने आप बाहर निकल आएगा. बताया जा रहा है कि अब महिला को जेल में आजीवन रहना पड़ सकता है.