ब्राजीलिया: ब्राजील में एक गैंगस्टर ने गुस्से में चार राइडशेयर चालकों की हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उसकी बीमार मां की उबर राइड रद्द कर दी गई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, उबर (Uber) और ब्राजील (Brazil) की ट्रांजिट कंपनी 99 के लिए काम करने वाले चालकों को सल्वाडोर सिटी में 13 दिसंबर को पहले प्रताड़ित किया गया और बाद में एक झोपड़ी के पीछे उनकी हत्या कर दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पांचवां चालक वहां से बच निकलने में कामयाब रहा और बाद में उसने पुलिस को यह जानकारी दी. मीडिया आउटलेट ने बाहिया के गवर्नर रुई कोस्टा के हवाले से कहा, "गैंगस्टर ने इन लोगों की हत्या का आदेश इसलिए दे दिया क्योंकि उसकी मां ने उबर कार बुलाया था, लेकिन कार नहीं पहुंची."


बचकर भागने में सफल हुए चालक ने स्थानीय टीवी स्टेशन को बताया कि उसे पिकअप के लिए कॉल आया था, वहां पहुंचने पर बंदूक की नोंक पर उसे कार से बाहर निकाला गया और झोपड़ी के पीछे ले जाया गया, जहां उसने देखा कि अन्य चालकों को प्रताड़ित किया जा रहा है. एक अन्य चालक द्वारा अपहरणकर्ताओं से पिस्तौल छीनने के बाद वह वहां से भाग निकला. रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने चालकों के अपरहरण वाले दिन ही मुठभेड़ में दो संदिग्धों को मुठभेड़ में मार गिराया.


ये भी देखें:- 



(इनपुट: एजेंसी आईएएनएस)