नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर ट्रोल हो गए हैं. एक कार्यक्रम में अपनी पत्नी मेलानिया से जिस तरह ट्रंप ने हाथ मिलाया वो तरीका लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया. कुछ लोगों ने इसे अजीब बताया तो कुछ ने ओबामा दंपति का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्रंप दंपति के साथ उनकी तुलना की. लोगों ने तो कमेंट करते हुए ये तक कह दिया कि जिस तरह से ट्रंप ने अपनी पत्नी से हाथ मिलाया उससे लगता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ एयरशो प्रदर्शन कार्यक्रम में पहुंचे. जहां उन्होंने सैनिकों के परिवारों से मुलाकात की. कार्यक्रम के दौरान मेलानिया ने ट्रंप को स्टेज पर बोलने के लिए आमंत्रित किया. इस पर ट्रंप आगे बढ़े और अपनी पत्नी से हैंडशेक किया. जिसके बाद उन्हें दूसरी ओर जाने का इशारा कर दिया.


ये भी पढ़ें- किम जोंग की चेतावनी, उत्तर कोरिया को आँख दिखाने की कोशिश न करे अमेरिका


कुछ ही देर में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और ट्रोलर्स ने एक के बाद एक कमेंट करना शुरू कर दिए. दरअसल, लोगों को ट्रंप दंपति के बीच हुआ हैंडशेक काफी ठंडा लगा. एक पत्रकार के जरिए शेयर किया गए इस 18 सेकेंड के वीडियो को अब तक 17 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है. वहीं 31 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.


ट्रंप-मेलानिया के हैंडशेक पर लोगों ने किए ये कमेंट