Hamas Chief Ismail Haniyeh Saleh Al Arouri Video : इजरायल पर रॉकेट और मिसाइल हमले के बाद आतंकवादी संगठन हमास के फिलिस्तीनी आतंकियों की इजरायल में घुसपैठ और हमलों के बाद हमास के सरगना इस्माइल का एक वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि हमास का मुखिया अपने गुर्गों के साथ टीवी चैनल पर इजरायल को दहलाने वाली तस्वीरें देख रहा है. इसके बाद वो सजदा करके हुए खुदा का शुक्रिया अदा कर रहा है. इजरायल पर रॉकेट हमलों की एक श्रृंखला के बाद आतंकवादियों की घुसपैठ से इजराइल को तगड़ा झटका लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

WATCH VIDEO: 



इजराइल से आ रही भयावह तस्वीरें


हमास-फिलिस्तीनी आतंकियों के इजरायल पर हमले के बाद इंटरनेट पर कई भयावह दृश्य सामने आ रहे हैं. ऐसे कई वीडियोज में देखा जा सकता है कि हमास के आतंकवादी सड़कों पर घूम-घूम कर इजरायल के निर्दोष नागरिकों को मार रहे हैं. वो उन्हें पकड़ रहे हैं. उनके शवों के साथ बर्बरता कर रहे हैं. उन्हें जिंदा भी पकड़कर अपने साथ गाजा की ओर ले जा रहे हैं. बताया जाता है कि बंधक बनाए गए कई नागरिकों को पकड़कर गाजा पट्टी ले जाया गया है.


इजरायल ले रहा इंतकाम


आपको बताते चलें कि गाजा पट्टी से दक्षिणी इजराइल की ओर करीब 5000 रॉकेट और मिसाइलें दागी गई थीं. इस हमले में इजरायल के कई लोगों की मौत की खबर है. वहीं दूसरी ओर इजरायल भी अपना इंतकाम ले रहा है. फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान आया है, जिसमें कहा गया है कि इजरायल की कार्यवाही में उसके करीब 200 लोग मारे गए हैं और 2000 से ज्यादा घायल हो गए हैं.