Viral News: आज शायद ही ऐसी कोई जगह हो जहां महिलाओं के दुश्मन न हों. कुछ विकृत मानसिकता वाले लोग बलात्कार जैसे अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. समाज में खुला घूम रहे हवस के भेड़ियों से सावधान और सतर्क रहने की जरूरत है. ये भूमिका इसलिए क्योंकि अभ तक आपने ऑफिस के टॉयलेट में, गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में, होटलों के कमरों और यहां तक कि (malls) के चेंजिंग रूम में हिडेन कैमरा (hidden camera) लगाकर महिलाओं के वीडियो रिकॉर्ड करने के बारे में सुना होगा. लेकिन महिलाओं के प्राइवेट वीडियो रिकॉर्ड करने के जिस केस के बारे में आपको अब बताने जा रहे हैं, उसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1000 से ज्यादा महिलाओं के नहाते समय (bathing video) वीडियो बनाए जाते हैं और किसी को भनक तक नही लगती. इस सनसनीखेज खुलासे से हड़कंप मचा है. जहां हिडेन कैमरा लगा था वहां गई महिलाएं सकते में हैं. उन्हें डर है कि कहीं उनके वीडियो लीक न हो गए हों. 


अपराध का तरीका देख हैरान दुनिया crime news in hindi


अपराध करने का ये तरीका इससे पहले किसी ने सोचा भी नहीं होगा. अपराध की ये वारदात जापान में हुई. जहां एक शख्स ने फेमस पिकनिक स्पॉट पर मौजूद गर्म पानी के झरने (hot springs) में नहाती महिलाओं का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए चट्टान (rock) के बीच नकली पत्थर बनाकर उसमें कैमरा फिट (Hidden Camera) कर दिया. इस जापानी शख्स को चट्टानों में लगे नकली पत्थरों में कैमरा फिट करके झरने में नहा चुकी 1000 महिलाओं के प्राइवेट वीडियो चोरी छिपे बनाने के लिए दो साल की जेल की सजा सुनाई गई.


महिलाओं में हड़कंप


मामला यामागाटा का है. महिलाओं के वीडियो बनाने वाला सलाखों के पीछे है. इस मामले का पर्दाफाश यानी खुलासा करने वाली महिला गर्म पानी के उसी झरने में नहा रही थी. महिला पेशे से आर्किटेक्ट बताई जा रही है. उसे चट्टानों के बीच लगे एक पत्थर पर कुछ शक हुआ. जब उसने चेक किया तो पता चला कि चट्टान का वो पत्थर आर्टिफिशियल था. जिसके अंदर एक कैमरा लगा था. उसी कैमरे से वहां नहाने वाली महिलाओं के वीडियो रिकॉर्ड होते थे. उसने दोस्तों को बुलाया फिर पुलिस को खबर की. मौके पर मौजूद लोगों ने प्राइवेट वीडियो बनाने वाले शख्स के शातिराना तरीके को देखकर दातों तले उंगली दबा दी. 


ये भी पढ़ें- एक्स्ट्रा टाइम के लिए घर बुलाया, कार में किया सेक्स; फिजिकल एजुकेशन की टीचर का वीडियो वायरल


पुलिस ने बिछाया जाल


आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने ट्रैप लगाया. रंगे हाथ पकड़ने के लिए इंतजार किया. दरअसल कैमरे को छूने की वजह से रिकॉर्डिंग बंद हो गई. आरोपी कैमरा चेक करने आया और पकड़ा गया. पुलिस ने चट्टान के नकली पत्थर और कैमरे को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस को कैमरे की चिप में महिलाओं के वीडियोज मिले. उसके पास से एक हजार महिलाओं के प्राइवेट वीडियो बरामद हुए. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी पुराना पापी है. आदतन अपराधी है. उस पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी करने का आरोप लग चुका है. सबूत न मिलने से वो बच गया था. लेकिन इस बार वो लंबे समय के लिए अंदर गया है.


ये भी पढ़ें- जेल में कैदी के साथ बनाए संबंध फिर जज साहब के सामने आया ये ट्विस्ट