Love Affair: एक्स्ट्रा टाइम के लिए घर बुलाया, कार में किया सेक्स; मैडम का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12378550

Love Affair: एक्स्ट्रा टाइम के लिए घर बुलाया, कार में किया सेक्स; मैडम का वीडियो वायरल

Teacher Student Love Affair: ऑस्ट्रेलिया के हाईस्कूल में पढ़ाने वाली 30 साल की लेडी टीचर ने अपने अरमानों को पूरा करने के लिए 17 साल के स्टूडेंट के साथ जो किया उसे वो टीनेजर कभी भूल नहीं पाएगा. अफेयर की ये कहानी आपको हैरान कर देगी.

Love Affair: एक्स्ट्रा टाइम के लिए घर बुलाया, कार में किया सेक्स; मैडम का वीडियो वायरल

Teacher Student viral news: सिडनी की एक टीचर ने गुरू-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. हालांकि ये ऐसा कोई पहला मामला नहीं है. अमेरिका, यूरोप और खुद ऑस्ट्रेलिया में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिन्होंने पैरेंट्स को बच्चों की सेफ्टी के लिए सोचने पर मजबूर कर दिया. आरोप टीचर का नाम टायला है. 30 साल की इस बेहद खूबसबरत शिक्षिका ने एक स्टूडेंट का फ्यूचर बनाने के बजाए उसे जीवन भर न भूलने वाला ट्रामा दे दिया.

टीचर का सेक्स वीडियो वायरल

सिडनी स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाले 17 साल के लड़के के साथ कई बार यौन संबंध बनाने के आरोप में 30 वर्षीय टीचर को सबूत मिलते ही गिरफ्तार कर लिया गया. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक टायला अपनी गिरफ्तारी के बाद हाईपर हो गई थी. मीडिया के सवाल पूछने पर भड़की टीचर ने कहा, 'मैं जेल जा रही हूं? आप खुश हैं ना? मैं परिवार, पति और नौकरी सब खोने जा रही हूं.' 

ये भी पढ़ें- जेल में कैदी के साथ सेक्स करते पकड़ी गई ऑफिसर, खुद बनवाया वीडियो और...

टीचर और स्टूडेंट के कई सेक्स वीडियो वायरल हुए. दोनों के बीच इस एपिसोड की शुरुआत इसी साल जुलाई में हुई. दोनों स्नैपचैट पर मिले थे. टायला ने अपनी कई न्यूड़ फोटो और वीडियोज स्टूडेंट को भेजे. असाल्ट करने की शुरुआत टीचर ने अपने घर से की थी. उसने स्टूडेंट को घर बुलाकर किस किया और अचानक आपत्तिनजक हरकतें शुरू कर दीं. इसके बाद बस जगह बदलती रही और नाजायज रिश्ते बनते रहे.

तीन छात्रों पर गंदी नजर!

टीचर ने बाद में स्टूडेंट से एक बार पूछा भी कि कहीं उसने किसी को आगे सारी पोलपट्टी तो नहीं खोल दी है. टीचर के सोशल मीडिया अकाउंट खंगालने पर पता चला कि उसने तीन स्टूडेंट्स से संपर्क किया था. बाकी दो बच्चों ने कहा कि वो स्कूल के बाहर कभी मैडम से नहीं मिले. टीचर फिलहाल एक छात्र से संबंध बनाने के आरोपों का सामना कर रही है. टीचर जमानत पर है. उसकी शादी 2023 में हुई थी. ट्रायल के दौरान उसकी फैमिली ने उसका बचाव किया. एजुकेशन डिपार्टमेंट ने उसे सस्पेंड कर दिया है. पैरेंट्स अपने बच्चों को ऐसे सेक्सुअल वायलेंस से बचाने के लिए प्रोटेस्ट कर रहे हैं.

TAGS

Trending news