PM Shahbaz Sharif invites Zakir Naik: कहते हैं दुश्मन का दुश्मन दोस्त होता है. भारत के दो दुश्मनों में दोस्ती हो गई है. ये दोनों दुश्मन हैं पाकिस्तान और दूसरा भड़काऊ भाषण देने वाला कट्टरपंथी धर्मगुरू जाकिर नाइक. पाकिस्तान अब जाकिर नाइक को राजकीय मेहमान बनाकर बुला रहा है. भारत का भगोड़ा जाकिर नाइक पाकिस्तान में लोगों को ना सिर्फ भारत के खिलाफ भड़काएगा बल्कि पाकिस्तानियों को कट्टरपंथ का नया ज्ञान भी देगा. जाकिर नाइक के पाकिस्तान आने से आतंकियों के आका हाफिज सईद और मौलाना मसूद अजहर की कुर्सी पर खतरा मंडराने लगा है क्योंकि पाकिस्तान में आतंक का नया आका जाकिर नाइक बन सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाकिर पाकिस्तान में..हाफिज-मसूद की कुर्सी खतरे में


पाकिस्तान में आतंकवादी हाफिज सईद और मसूद अजहर की कुर्सी पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है. आतंकियों का आका बने रहने को चुनौती मिल रही है. ये चुनौती देने वाला कोई और नहीं बल्कि भड़काऊ भाषण देने वाला जाकिर नाईक है. असल में इस्लाम के प्रचार के नाम पर अपने भाषणों से नफरत फैलाने वाला भगोड़ा जाकिर नाईक. अब पाकिस्तान जा रहा है. पाकिस्तान की सरकार उसे स्टेट गेस्ट के तौर पर अपने मुल्क बुला रही है . 


मतलब आतंकिस्तान का ठप्पा जिस देश पर लगा है. वो देश अपने यहां उस शख्स को बुलाने जा रहा है, जो कट्टरपंथ फैलाता है और नफरत भड़काता है. ये ठीक वैसा ही हो गया..खूब जमेगी जोड़ी...एक आतंकी..दूसरा कट्टरपंथी.


'आप पाकिस्तान के सरकारी गेस्ट होंगे'


हजारों-करोड़ों, लाखों दिलों में रहने वाली शख्सियत जनाब डॉ. जाकिर नाईक ने पाकिस्तान आमद को कंफर्म कर दिया है. ऐलान हो गया है, 'आप सरकारी गेस्ट होंगे. पूरी पाकिस्तान कौम अगर किसी एक शख्सियत के लिए इस तरह दीदार करने के इंतजार में है तो डॉ. जाकिर नाईक साहब की शख्सियत है.'


जाकिर नाईक पाकिस्तान में राजकीय मेहमान बनकर जाएगा और शहबाज सरकार की आवभगत का लुत्फ उठाएगा.  पाकिस्तान सरकार ने जाकिर नाईक को इसीलिए बुलाया है क्योंकि वो भारत विरोधी का चेहरा बना हुआ है.  जाकिर नाईक कराची, लाहौर और इस्लामाबाद में पाकिस्तानियों को इस्लामी कट्टरपंथ की नई ट्रेनिंग देगा.   


जाकिर के आने की खुशी में उछल रहे पाकिस्तानी


जाकिर नाईक अक्टूबर में पाकिस्तान जाएगा. लेकिन पाकिस्तान के लोग अभी से उछल रहे हैं. मानो उनका रहनुमा आ रहा हो. वैसे जाकिर नाईक के आने से सबसे ज्यादा सदमा आतंकी संगठनों के आकाओं को लगेगा. पाकिस्तान में बेचारा आतंकी हाफिज सईद खुलेआम घूम नहीं पाता...लेकिन जाकिर नाईक को स्पीच देने की इजाजत मिल गई है.


जैश ए मोहम्मद का मुखिया मसूद अजहर छिप-छिपकर रहता है. लेकिन जाकिर नाईक..तीन-तीन पाकिस्तानी शहरों में इत्मीनान से घूमेगा. सवाल है कि क्या अब पाकिस्तान को हाफिज या मसूद से नहीं जाकिर नाईक पर भरोसा है. वो कट्टरपंथियों का नायक जाकिर नाइक जो ओसामा बिन लादेन जैसे आतंकियों को रोल मॉडल मानता है. जो हर मुसलमान को आतंकवादी बनने के लिए उकसाता है. वो पाकिस्तान में जाकर क्या करेगा. ये आप खुद समझ सकते हैं. 


पिछले 7 सालों में मलेशिया में छिपा है जहरीला जाकिर नाईक


जहरीला जाकिर नाईक पिछले 7 सालों से मलेशिया में भगोड़े की जिंदगी जी रहा है . भारत आने में वो डरता है. जाकिर नाईक को अपने मुल्क में बुलाने को पाकिस्तान भले ही अपनी बड़ी जीत समझे. लेकिन जाकिर नाईक के भाषणों के बाद वहां कट्टरपंथ की नई आग लगेगी. उसे पाकिस्तान को ही भुगतना पड़ेगा.