इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे एक छोटी सड़क दुर्घटना के बाद एक यात्री से दुर्व्यवहार करते नजर आ रहे हैं. डॉन न्यूज की शनिवार की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में दिख रहा है कि नियाजी दो पुलिसकर्मियों के सामने ही एक कार के चालक से अपशब्द बोल रहे हैं और उनकी कार में लात मार रहे हैं. नियाजी ने जब उस यात्री का कॉलर पकड़ लिया तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर झगड़ा रोक दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जफर अली मार्ग पर नियाजी और दूसरे व्यक्ति की कार में हल्की टक्कर लग गई, जिसके बाद नियाजी अपनी कार से निकले और दूसरे व्यक्ति को टक्कर के लिए जिम्मेदार बताते हुए उसके कार की चाबियां छीन लीं. उन्होंने कहा कि इसके बाद दोनों के बीच तेज बहस होती रही, और मामला बढ़ता देख पुलिस ने तुरंत मामला सुलझा दिया.



डॉन न्यूज ने कहा कि इससे पहले भी एक अन्य वीडियो में नियाजी को वकीलों की रैली में शामिल होते देखा गया था जिसके बाद उन्होंने पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी पर हमला कर दिया था. इस पर उनकी बहुत आलोचना हुई थी. उन्हें बाद में हॉस्पिटल पर हमला करने वाले कई वकीलों के खिलाफ मामले में दोषी पाया गया था.