Indian-Origin Students Killed in US: अमेरिकी राज्य जॉर्जिया में पिछले हफ्ते एक कार एक्सीडेंट में तीन भारतीय मूल के छात्रों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक पांचों स्टूडेंट्स, 18 वर्ष के थे और अल्फारेटा हाई स्कूल और जॉर्जिया यूनिवर्सिटी (यूजीए) में पढ़ते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस का मानना है कि 14 मई को जॉर्जिया के अल्फारेटा में हुई घातक दुर्घटना में स्पीड एक फैक्टर हो सकती है.


मीडिया रिपोट्स के मुताबिक पुलिस का कहना है कि ड्राइवर ने व्हीकल पर से कंट्रोल खो दिया जिसके बाद गाड़ी पलट गई.


हादसे में आर्यन जोशी (Aryan Joshi) और श्रिया अवसारला (Sriya Avasarala ) की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अन्वी शर्मा ( Anvi Sharma ) की अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.


अधिकारियों ने कहा, 'घायल छात्रों - रिथवाक सोमपल्ली ( Rithwak Somepalli ) और मोहम्मद लियाकाथ (Mohammed Liyakath ) का अल्फारेटा के नॉर्थ फुल्टन अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.'


स्टूडेंट्स के साथियों ने दी श्रद्धांजलि
श्रिया अवसारला यूजीए 'शिकारी' डांस टीम की मेंबर थीं. अन्वी शर्मा ने यूजीए कलाकार और एक कैपेला ग्रुप के साथ गाया था.


शिकारी ग्रुप ने श्रिया अवसारला के लिए पोस्ट किया, 'आप एक अद्भुत डांसर, दोस्त और न्यायप्रिय व्यक्ति थीं.'


कलाकार ग्रुप ने कहा कि अन्वी शर्मा की मौत चौंकाने वाली और विनाशकारी है.


आर्यन जोशी अगले सप्ताह हाई स्कूल से ग्रेजुएट होने वाले थे. अल्फारेटा हाई क्रिकेट टीम ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, 'वह हमारे सबसे बड़े समर्थकों में से एक थे और उनकी सपोर्ट हमारी सभी जीतों में सबसे महत्वपूर्ण फैक्टर में से एक थी.'


पिछले महीने हुई तेलंगाना के दो छात्रों की मौत
पिछले महीने, एरिजोना में लेक प्लेजेंट के पास एक एक एक्सीडेंट में तेलंगाना के दो भारतीय छात्रों की मौत हो गई थी. निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी, (दोनों 19 वर्ष) की एक कार में यात्रा कर रहे थे जब उनकी गाड़ी की पियोरिया में एक अन्य कार से टक्कर हो गई. निवेश और गौतम दोनों की इस दुर्घटना में मौत हो गई.


(Photo Symbolic)