लंदन: अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही महिला (British Woman) ने नींद में खलल डालने वाले पड़ोसियों से ऐसा बदला लिया कि सुनकर आप भी तारीफ करे बिना नहीं रह पाएंगे. महिला ने न कोई हंगामा किया, न पुलिस बुलाई फिर भी बिगड़ैल पड़ोसियों को सबक सिखा दिया. ब्रिटिश महिला ने अपने अनोखे बदले की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है, जिसके बाद से लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं. 


Party Gang ने रात भर चलाया Music


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘द सन’ में छपी खबर के अनुसार, 37 वर्षीय हीदर मिनशुल (Heather Minshull) अपने परिवार के साथ ब्रिटिश काउंटी वेल्स (Wales) की कारवां साइट पर छुट्टियां (Holiday) मनाने गई थीं. उन्होंने कुछ दिन शांति और आराम के साथ बिताए, लेकिन आखिरी दिन उनका सामना एक पार्टी गैंग (Party Gang) से हुआ. मिनशुल के पड़ोस में रुके इस गैंग ने रात भर तेज आवाज में म्यूजिक चलाया और खूब हंगामा किया.


ये भी पढ़ें -Flight में कुर्सी की Fight: मां-बेटी ने जमकर मचाया हंगामा, Passengers को दी धमकी; एक घंटा देरी से उड़ सका विमान


Minshull का अनुरोध भी नहीं सुना


हीदर मिनशुल ने पड़ोसियों से म्यूजिक की आवाज कम करने का अनुरोध भी किया, लेकिन उन्होंने उसे अनुसना कर दिया. पार्टी गैंग के शोरगुल की वजह से हीदर का परिवार रात को चैन से सो नहीं सका. वेल्स से रवाना होने से पहले हीदर बदतमीज पड़ोसियों से बदला लेना चाहती थीं, लेकिन उनका इरादा कोई हंगामा खड़ा करने का नहीं था. इसलिए उन्होंने एक यूनिक तारीख खोज निकाला, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है.


Seagulls ने तोड़ी पड़ोसियों की नींद


महिला ने ब्रेड के कुछ टुकड़े पड़ोसियों की छत पर बिखेर दिए. सुबह होते ही बड़ी संख्या में सीगल (Seagulls) उन्हें खाने के लिए पहुंचे और उनके शोर से दूसरों की नींद हराम करके सो रहे पार्टी गैंग को मजबूरन उठाना पड़ा. बता दें कि सीगल काफी शोर करते हैं और उस शोर में सोना मुश्किल है. ग्रेटर मैनचेस्टर के स्टॉकपोर्ट की रहने वालीं हीदर ने पूरी घटना की जानकारी अपने टिकटॉक अकाउंट पर दी है. 


‘क्या मैंने कुछ गलत लिया’?


हीदर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘क्या मैंने गलत किया? मुझे नहीं लगता’. उन्होंने कहा कि हम वेल्स में छुट्टियां मना रहे थे. सुंदर और शांतिपूर्ण रिसॉर्ट पर सब कुछ बहुत अच्छा था, लेकिन तभी पार्टी गैंग आ धमका. उसकी वजह से हमारी आखिरी रात बेहद बुरी गुजरी, बच्चे ठीक से सो नहीं पाए. इसलिए मैंने उन्हें सबक सिखाने के लिए छत पर ब्रेड के टुकड़े बिखेर दिया. मुझे पता था कि सीगल काफी शोर करते हैं और उस शोर से बदतमीज पड़ोसियों को उठाना होगा’.