आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 1 May 2023 मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अद्भुत रहने वावा है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए निवेश बहुत लाभकारी होगा. भगवान भोलेनाथ की कृपा आप की राशि के जातकों पर निरंतर बनी रहेगी. आज का दिन आप की सामाजिक प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी करने वाला है. आपका कद आज आपके आसपास के लोगों में बहुत बढ़ने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर बहुत ही अच्छा बीतने वाला है. आज के दिन आपके व्यापार से जुड़ी हुई इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. आज के दिन आपकी राशि के जातक एक समस्या में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपका ब्लड प्रेशर बढ़ने जैसी समस्या आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान कर सकती है. स्थितियां आपके लिए चिंताजनक रहेंगी.


वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ अच्छे संकेत लेकर आ रहा है. आज के दिन आपकी राशि के जातक भोग विलासिता से जुड़ी हुई वस्तुओं पर अपना समय बर्बाद कर सकते हैं. यात्रा लाभकारी भी होगी परंतु भविष्य से जुड़ी हुई चिंताएं आपके लिए डर का कारण भी बनेगी.


मिथुन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अद्भुत सहयोग लेकर आ रहा है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए निवेश बहुत लाभकारी होगा. भगवान भोलेनाथ की कृपा आपकी राशि के जातकों पर निरंतर बनी रहेगी. आज का दिन आप की सामाजिक प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी करने वाला है. आपका कद आज आपके आसपास के लोगों में बहुत बढ़ने वाला है.


कर्क
आज का दिन कर्क राशि के जातकों को व्यवसाय में अधिक परिश्रम करने पड़ेगा. आज के दिन आपका काम अधिक बढ़ने वाला है. इसके साथ ही धन का आवागमन होता रहेगा. आपको आज के दिन निवेश करने से पहले बहुत विचार करना होगा. अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता है. 


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


इसे भी पढ़ें- Horoscope Today 1 May: सिंह राशि के जातकों के भाग्य में होगी वृद्धि, जानें कन्या, तुला का कैसा रहेगा दिन


यह भी पढ़िए- Chandra Grahan 2023: मई में लगेगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, जानें भारत में दिखेगा या नहीं?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.