आज का राशिफलः सावन के सातवें सोमवार और नाग पंचमी के दिन इन राशियों को नहीं होगी पैसे की दिक्कत, जानें

सिंह राशि के जातक दिनभर ऊर्जावान रहेंगे. किसी भी वाद-विवाद में पड़ने से बचें. आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा नुकसान हो सकता है. मेष आज आय में इजाफा होगा. बातचीत में संतुलित रहें. मन परेशान हो सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2023, 06:43 AM IST
  • जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
  • कैसा रहने वाला है आज का दिन, जानें
आज का राशिफलः सावन के सातवें सोमवार और नाग पंचमी के दिन इन राशियों को नहीं होगी पैसे की दिक्कत, जानें

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal, Sawan Somwar, Nag Panchami: सिंह राशि के जातक दिनभर ऊर्जावान रहेंगे. किसी भी वाद-विवाद में पड़ने से बचें. आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा नुकसान हो सकता है.

मेष
आज आय में इजाफा होगा. बातचीत में संतुलित रहें. मन परेशान हो सकता है. गुस्सा ज्यादा रहेगा. बेवजह के खर्चों को नियंत्रित करें.

वृष
आज मान सम्मान में इजाफा होगा. कारोबारी कामकाज की व्यस्तता बढ़ेगी. जमा किए गए धन में कमी आएगी. अपनी भावनाओं को काबू में रखें.

मिथुन
आज का दिन अहम है. नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. बातचीत में संतुलन बनाए रखें. आय में बढ़ोतरी होगी. धैर्य बनाए रखें.

कर्क
आज मन खुश रहेगा. बहुत ज्यादा उत्साहित न हों. आय के साधन बन सकते हैं. कार्यक्षेत्र में किसी यात्रा पर जाने का योग बन रहा है.

सिंह
दिनभर ऊर्जावान रहेंगे. किसी भी वाद-विवाद में पड़ने से बचें. आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा नुकसान हो सकता है.

कन्या
आज का दिन लाभदायक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. मन में खुशी और शांति के भाव रहेंगे. पुराने दोस्त से चल रही अनबन को खत्म करने का प्रयास करें.

तुला
मन खुश रहेगा. परिवार में मान सम्मान मिलेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. सेहत का ध्यान रखें. आज आपकी यात्रा सुखद रहेगी.

वृश्चिक
आज आप खुश रहेंगे. आय के नए स्रोत मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. लंबे समय से अटके हुए काम को आज पूरा करने की कोशिश करें.

धनु
आज दौड़भाग ज्यादा रहने वाली है, कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचें. लेनदेन में सावधानी रखें. आपके खर्चों में इजाफा होगा.

मकर
नौकरी में तरक्की मिलने के आसार हैं. अफसरों का सहयोग प्राप्त होगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. वाहन दुर्घटना का डर है. अचानक कोई लाभ होगा.

कुंभ
आज आपका संपत्ति विवाद खत्म हो सकता है. किसी धार्मिक यात्रा पर माता-पिता को ले जा सकते हैं. सेहत का खास ख्याल रखें.

मीन
आज आपकी खुशियों का ठिकाना नहीं रहेगा. परिवार में लोग आपकी बात सुनेंगे. जीवनसाथी से मतभेद दूर होंगे. किसी अजनबी से धन के मामले में सलाह न लें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िएः Saptahik Rashifal: इन राशियों पर पूरे हफ्ते होने वाली है धनवर्षा, पढ़ें 21 से 27 अगस्त तक का साप्ताहिक राशिफल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़