Aaj Ka Rashifal: मीन को विदेश में मिलेंगे अवसर, मकर सेहत को न करें नजरअंदाज

Aaj Ka Rashifal 26 December 2022: आपके विनम्र व्यवहार की सराहना होगी. बहुत से लोग मौखिक रूप से आपकी प्रशंसा करेंगे. शराब और सिगरेट पर पैसा खर्च करने से बचें. कुछ लोगों को विदेश में भी अवसर मिल सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 06:51 AM IST
  • मकर: अपनी सेहत को नजरअंदाज न करें.
  • मीन: शराब और सिगरेट पर पैसा खर्च न करें.
Aaj Ka Rashifal: मीन को विदेश में मिलेंगे अवसर, मकर सेहत को न करें नजरअंदाज

नई दिल्ली. Aaj Ka Rashifal 26 December 2022 कुंभ राशि के जातकों के परिवार को उनसे काफी उम्मीदें हैं. पिछले दिनों की मेहनत का परिणाम मिलेगा. आपकी प्रेम कहानी आज एक नया मोड़ ले सकती है, जिसमें आपका पार्टनर आपसे शादी की संभावनाओं पर चर्चा कर सकता है.

धनु राशिफल
सामाजिकता का डर आपको परेशान कर सकता है. निवास स्थान के संबंध में किया गया निवेश लाभदायक रहेगा. जो लोग अभी तक अविवाहित हैं उन्हें आज किसी खास से मुलाकात होने की संभावना है.
शुभ अंक :- 3
शुभ रंग :- केसरिया और पीला
उपाय:- सकारात्मक और शांतिपूर्ण पारिवारिक वातावरण के लिए अपने पिता की आज्ञा का पालन करें।

मकर राशिफल
अपनी सेहत को नजरअंदाज न करें. शराब से परहेज करें. आज आपको जमीन-जायदाद या सांस्कृतिक परियोजनाओं से जुड़े मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए. आपका भाई आपकी जरूरतों को पूरा करने में आपकी अपेक्षा से ज़्यादा सहयोग करेगा. 
शुभ अंक :- 3
शुभ रंग :- केसरिया और पीला
उपाय: काले और सफेद तिल को रंग बिरंगे कपड़े में लपेटकर हमेशा अपने पास रखें.

कुंभ राशिफल
आपके परिवार को आपसे काफी उम्मीदें हैं. पिछले दिनों की मेहनत का परिणाम मिलेगा. आपकी प्रेम कहानी आज एक नया मोड़ ले सकती है, जिसमें आपका पार्टनर आपसे शादी की संभावनाओं पर चर्चा कर सकता है.
शुभ अंक :- 1
लकी कलर:- ऑरेंज और गोल्ड
उपाय:- सफाई कर्मचारी को मसूर की दाल का दान करें.

मीन राशि का राशिफल
आपके विनम्र व्यवहार की सराहना होगी. बहुत से लोग मौखिक रूप से आपकी प्रशंसा करेंगे. शराब और सिगरेट पर पैसा खर्च करने से बचें. कुछ लोगों को विदेश में भी अवसर मिल सकते हैं.
शुभ अंक :- 7
शुभ रंग :- क्रीम और सफेद
उपाय: प्यासे पक्षियों के लिए पानी की उचित व्यवस्था करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़