नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: कर्क राशि के जातकों की शनिवार को आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा. इसी तरह जानिए मेष से मीन तक का 19 अक्टूबर का राशिफलः


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
वाणी पर संयम रखें. व्यर्थ की उलझनें रहेंगी. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी.


वृषभ
भावुकता पर नियंत्रण रखें. आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं. व्यर्थ की परेशानी रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है.


मिथुन
आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें. शाही खर्च से बचें. उधार दिया गया धन संकट में पड़ सकता है. रचनात्मक कार्यों में व्यस्त होंगे.


कर्क
संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा.


सिंह
महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया श्रम सार्थक होगा.


कन्या
व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. रिश्तों में निकटता आएगी.


तुला 
दांपत्य जीवन में तनाव आ सकता है. वाणी पर संयम रखें. भाई-बहन या अधीनस्थ कर्मचारी के कारण भी मन खिन्न रहेगा.


वृश्चिक
पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी.


धनु
किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा. रोग या विरोधी तनाव का कारण होगा. अप्रिय समाचार मिल सकता है.


मकर
जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया श्रम सार्थक होगा.


कुंभ
व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. रिश्तों में निकटता आएगी. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी.


मीन
रिश्तों में निकटता आएगी. व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा.


यह भी पढ़िएः Shaniwar Ke Upay: शनि की ढैय्या के प्रभाव हो जाएगा बचाव, सरसों के तेल से कर लें ये टोटका!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.