Budh Gochar: इन राशि वाले लोगों की बदलने वाली है किस्मत, पैसे की होगी बारिश

Budh Gochar In zodiac September 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के गोचर का राशियों पर गहरा प्रभाव पड़ता है, जिसके चलते लोगों के जीवन पर अनुकूल और प्रतिकूल दोनों ही प्रभाव पड़ता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2023, 01:36 PM IST
  • जानिए किन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव
  • इन जातकों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत
Budh Gochar: इन राशि वाले लोगों की बदलने वाली है किस्मत, पैसे की होगी बारिश

Budh Gochar In zodiac September 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के गोचर का राशियों पर गहरा प्रभाव पड़ता है, जिसके चलते लोगों के जीवन पर अनुकूल और प्रतिकूल दोनों ही प्रभाव पड़ता है.  ग्रहों के गोचर होने का प्रभाव वैसे तो सभी राशियों के जातकों के जीवन पर पड़ता है. बता दें कि बुद्धि और व्यापार के दाता बुध सितंबर की शुरुआत माह में ही कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान 3 राशि वालों का भाग्योदय होगा और करियर-कारोबार में जबरदस्त लाभ कमाएंगे. जानें इन लकी राशियों के बारे में. 

तुला राशि 
बता दें कि बुध ग्रह के कन्या राशि में गोचर करने से तुला राशि वालों को जबरदस्त फायदा होने की आशंका है. बुध ग्रह आपकी राशि के इनकम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकती है. कमई के नए जरिये भी मिलेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. धन लाभ होगा और संतान से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है. वहीं, शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में निवेश करने के लिए समय अनुकूल है. 

मिथुन राशि 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि के जातकों के लिए बुध ग्रह का कन्या राशि में प्रवेश शुभ साबित होगा. बता दें कि बुध आपकी राशि से चतुर्थ भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. साथ ही, वे लग्न के स्वामी हैं. ऐसे में इन राशि वालों के व्यक्तित्व में निखार देखने को मिलेगा. वाणी में प्रभाव से लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे. बिजनेस करने वाले लोगों को इसका खूब फायदा होगा. पैतृक संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है. कोई वाहन और प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं. 

सिंह राशि 
बता दें कि बुध ग्रह का गोचर सिंह राशि वालों के लिए भी शुभ फलदायी रहने वाला है. बता दें कि बुध आपकी राशि के धन भाव में गोचर करने जा रहे हैं. साथ ही, बुध आपकी राशि के इनकम भाव के स्वामी हैं. ऐसे में आपकी आय में इजाफा हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को इस समय सैलरी में इजाफा होता नजर आएगा. व्यापारिक योजनाओं में तेजी आएगी. आर्थिक  स्थिति में सुधार होगा. इस दौरान इस अवधि में फंसा हुआ पैसा प्राप्त होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़