Daily Horoscope: आज का राशिफल 26 दिसंबर 2022, जानिए कैसा रहेगा मेष, वृष, मिथुन व कर्क का दिन

Daily Horoscope: मिथुन राशि वाले आज आप चंचलता के मूड में रहेंगे. जो लोग काफी समय से आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, उन्हें आज कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है. इस राशि के लोगों को आज शराब या सिगरेट से दूर रहने की जरूरत है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 06:43 AM IST
  • मेष: निजी मामले नियंत्रण में रहेंगे.
  • मिथुन: आज आप चंचलता के मूड में रहेंगे.
Daily Horoscope: आज का राशिफल 26 दिसंबर 2022, जानिए कैसा रहेगा मेष, वृष, मिथुन व कर्क का दिन

नई दिल्ली: Daily Horoscope 26 December 2022 वृष राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होने की संभावना है. आपसे उधार लिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है.आपके जीवनसाथी का मूड आज ठीक नहीं रहेगा. आज जीवनसाथी की सेहत को लेकर आप तनाव में रह सकते हैं.

मेष राशिफल
शादीशुदा जोड़ों को आज संतान की शिक्षा पर अच्छा खासा पैसा खर्च करना पड़ सकता है. घर के कामों को पूरा करने में बच्चे आपकी मदद करेंगे. निजी मामले नियंत्रण में रहेंगे. वैवाहिक जीवन में खूबसूरत बदलाव का अनुभव करने वाले हैं. 
शुभ अंक :- 4
शुभ रंग :- भूरा और स्लेटी
उपाय: करियर में वृद्धि के लिए बुजुर्ग महिलाओं को सम्मान दें.

वृष राशिफल
आर्थिक पक्ष मजबूत होने की संभावना है. आपसे उधार लिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है.आपके जीवनसाथी का मूड आज ठीक नहीं रहेगा. आज जीवनसाथी की सेहत को लेकर आप तनाव में रह सकते हैं.
शुभ अंक :- 4
शुभ रंग :- भूरा और स्लेटी
उपाय: सफाईकर्मी समुदाय की मदद करने से जीवन में प्रेस बढ़ेगा.

मिथुन राशिफल
आज आप चंचलता के मूड में रहेंगे. जो लोग काफी समय से आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, उन्हें आज कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है. इस राशि के लोगों को आज शराब या सिगरेट से दूर रहने की जरूरत है.
शुभ अंक :- 2
लकी कलर:- सिल्वर और व्हाइट
उपाय : नौकरी और व्यापार में तेजी से वृद्धि के लिए लाल रंग के जूते पहनें.

कर्क राशिफल
आज वित्तीय परेशानियां खत्म होती नज़र आएंगी. अचानक हुई रोमांटिक मुलाक़ात आपको भ्रमित कर सकती है. आज घर में किसी पार्टी या गेट-टूगेदर की वजह से आपका समय बर्बाद हो सकता है. आप अपने प्रिय की ईमानदारी पर शक कर सकते हैं.
शुभ अंक :- 5
शुभ रंग :- हरा और फिरोजा
उपाय : रोजाना सुबह-सुबह प्राणायाम का अभ्यास करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़