Dainik Rashifal: वृषभ की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, कर्क को विरोधियों से रहना होगा सावधान

Dainik Rashifal: मिथुन राशि के जातकों को निवेश में भविष्य में लाभ मिल सकता है.रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिलेगी. उन्हें कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है. आपको अपने शरीर से आलस्य भगाना होगा, वरना आप कार्यों में कुछ बदलाव कर सकते हैं. 

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Dec 22, 2023, 06:17 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आपका दिन
Dainik Rashifal: वृषभ की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, कर्क को विरोधियों से रहना होगा सावधान

नई दिल्लीः Dainik Rashifal: मिथुन राशि के जातकों को निवेश में भविष्य में लाभ मिल सकता है.रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिलेगी. उन्हें कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है. आपको अपने शरीर से आलस्य भगाना होगा, वरना आप कार्यों में कुछ बदलाव कर सकते हैं. 

मेष
आज का दिन व्यापार कर रहे लोगों के लिए उत्तम रहेगा. उनकी कुछ व्यापारिक योजनाएं सफल हो सकती हैं. घर से दूर नौकरी में कार्यरत लोगों को आज परिवार के सदस्यों की याद सता सकती है. प्रेमी जीवन अच्छा बीतेगा.

वृषभ
आज आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होने से मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन कार्यक्षेत्र में कुछ योजनाओं के लटकने के कारण आप थोड़ा तनाव में रहेंगे. विद्यार्थियों को सफलता मिलती दिख रही है.

मिथुन
रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिलेगी. उन्हें कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है. आपको अपने शरीर से आलस्य भगाना होगा, वरना आप कार्यों में कुछ बदलाव कर सकते हैं. निवेश में भविष्य में लाभ मिल सकता है.

कर्क
आपके विरोधी आपके खिलाफ षड्यंत्र रचेंगे, लेकिन वे उसमें खुद ही फंस जाएंगे. पैतृक संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद आज आपको परेशान कर सकता है लेकिन जल्द समाधान मिल जाएगा. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत रहेगी.

सिंह
नौकरी कर रहे जातक कार्य क्षेत्र में कुछ परिवर्तन कर सकते हैं. यदि आप नौकरी के साथ-साथ किसी पार्ट टाइम काम में हाथ आजमाना चाहते हैं तो आपकी वह इच्छा भी पूरी होगी. मान सम्मान में वृद्धि होगी.

कन्या
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. आज आपको घर परिवार में जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेना है. व्यापारिक मामलों में आपको पिताजी से सलाह लेनी होगी. आर्थिक परेशानियों का हल मिलेगा.

तुला
आपकी संतान और जीवनसाथी के बढ़े हुए खर्च से आपका बजट डगमगा सकता है इसलिए आपको उन पर लगाम लगानी होगी. स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. कामकाज के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है.

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आप अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे. कार्यक्षेत्र की चुनौतियों से निजात मिलेगी. व्यापार में अटका हुआ धन मिल सकता है.

धनु
आज का दिन शुभ परिणाम लेकर आएगा. आपको व्यापारिक क्षेत्र में कोई बड़ा काम मिल सकता है. परिवार के किसी सदस्य से आज आपको खुशखबरी सुनने को मिलेगी. नौकरीपेशा लोग और मेहनत से काम करेंगे.

मकर
आपको साझेदारी में किसी व्यापार को करने से बचना होगा. नौकरी की अड़चनें दूर होंगी और सफलता मिलेगी. पेट से जुड़ी समस्या हो सकती है इसलिए डॉक्टर से संपर्क करें. लापरवाही बिल्कुल ना बरतें.

कुंभ
कार्यक्षेत्र में आप अपने रूठे व्यवहार के कारण अपने साथियों से भी अच्छे से बातचीत नहीं करेंगे. परिवारिक जीवन में संतुलन बनाए रखने में आप कामयाब रहेंगे. व्यापारिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज लाभ मिलता दिख रहा है.

मीन
आज का दिन आपके लिए धन के मामले में उतार-चढ़ाव लेकर आएगा. कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में किया गया कार्य आपका सिर दर्द बन सकता है. विद्यार्थियों के लिए यह समय उत्तम है. छोटे व्यापारी थोड़ा परेशान हो सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़