आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope Today 4 April 2023 आज के दिन तुला राशि के जातकों के लिए स्थितियां काफी अच्छी हैं. धन का थोड़ा सा अतिरिक्त खर्च एक बुरी बात हो सकती है पर आज के दिन आपकी राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा और प्रसन्नता का कारण होगा आपकी शारीरिक और मानसिक समस्याओं का समाधान मिल जाएगा. आइए जानते हैं कि आज अन्य राशियों का दिन कैसे रहने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ हद तक बुरा ही बीतने वाला है. आज के दिन आप की परिवारिक स्थितियां विवादास्पद होती हुई दिखाई देती हैं. इसके लिए आपकी राशि के जातकों को तैयार रहना चाहिए और साथ ही आर्थिक स्थितियां भी थोड़ी चिंताजनक रहने वाली है. भाग्य आपका साथ देगा पर सभी समस्याओं से बचने के लिए आपको भाग्यशाली नहीं कर्मठ होने की आवश्यकता है.


कन्या
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का  यात्रा से जुड़े हुए कार्यों में धना निश्चित तौर पर खर्च होगा. यात्रा आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए कुछ अधिक समस्या देने वाली होगी. भाग्यवश थोड़ी सी चीजें आपके पक्ष में आएंगी परंतु सावधानी आपको जरूर रखनी चाहिए. आज का दिन आपके लिए कुछ नुकसान देने वाला रहेगा.


तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए स्थितियां काफी अच्छी हैं. धन का थोड़ा सा अतिरिक्त खर्च एक बुरी बात हो सकती है पर आज के दिन आपकी राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा और प्रसन्नता का कारण होगा आपकी शारीरिक और मानसिक समस्याओं का समाधान मिल जाएगा. इसके कारण व्यवसाय इत्यादि में भी आपका मन पर्याप्त लगने वाला है. निश्चित तौर पर आज का दिन आपकी राशि के जातकों के हिसाब से ही बीतने वाला है.


वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को मानसिक समस्याएं परेशान करने वाली हैं. कोई समाचार आपके लिए कष्ट का कारण बन सकता है. आज के दिन आपको अपने परिवार के साथ समय बिताने का प्रयास करना चाहिए. दिन प्रसन्नता से बीतेगा और साथ ही व्यवसाय में मन लगाने का प्रयास करें. आज के दिन वहां भी आपके लिए सफलता के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 4 April: मिथुन को हर काम में मिलेगी सफलता, कार्यक्षेत्र में बढ़ेगा प्रभाव, जानें अन्य राशियों का हाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.