Aaj Ka Rashifal 4 April: मिथुन को हर काम में मिलेगी सफलता, कार्यक्षेत्र में बढ़ेगा प्रभाव, जानें अन्य राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 4 April 2023: वृषभ राशि के जातकों को आज के दिन सफलता मिलेगी.लेकिन उसके लिए परिश्रम भी अतिरिक्त करना होगा. इसके साथ ही मन से चल रहे किसी डर को भी निकालने का प्रयास करना चाहिए. आज के दिन शारीरिक स्थितियां भी थोड़ी सी चिंताजनक रह सकती हैं.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Apr 4, 2023, 07:10 AM IST
  • वृष: शारीरिक स्थितियां बिगड़ सकती हैं.
  • मिथुन: आज के दिन कार्य क्षेत्र में बढ़ेगा यश.
Aaj Ka Rashifal 4 April: मिथुन को हर काम में मिलेगी सफलता, कार्यक्षेत्र में बढ़ेगा प्रभाव, जानें अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 4 April 2023 वृषभ राशि के जातकों को आज के दिन सफलता मिलेगी.लेकिन उसके लिए परिश्रम भी अतिरिक्त करना होगा. इसके साथ ही मन से चल रहे किसी डर को भी निकालने का प्रयास करना चाहिए. आज के दिन शारीरिक स्थितियां भी थोड़ी सी चिंताजनक रह सकती हैं. 

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों को थोड़ा विचलित करने वाला रहेगा. आर्थिक तौर पर कुछ परेशानियां तो आएंगी ही साथ ही शारीरिक स्थिति भी बनती बिगड़ती रहने वाली है. कभी स्थितियां अच्छी होंगी तो कभी बुरी. आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने खान-पान और अपनी दैनिक दिनचर्या दोनों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. आर्थिक तौर पर भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को नुकसान होता हुआ दिखाई देता है.

वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों को सफलता तो दिलाएगा पर उसके लिए आपको परिश्रम अतिरिक्त करना होगा और साथ ही अपने मन से डर को भी निकालने का प्रयास करना चाहिए. शारीरिक स्थितियां भी थोड़ी सी चिंताजनक रह सकते हैं. जिसके कारण माना है स्थिति कहीं ना कहीं थोड़ी सी खराब रहने वाली है.

मिथुन
आज का दिन आप की राशि के जातकों को काम में सफलता दिलाने वाला और साथ ही कार्य क्षेत्र के जरिए आपके यश को बढ़ाने वाला होगा. आर्थिक तौर पर भी आज के दिन आपकी राशि के जातक अच्छी स्थिति में रहने वाले हैं. बस कुछ स्थितियां ऐसी होंगी जो मन में चिंता को बढ़ाने वाली होंगी. आज के दिन अधिक परिश्रम पर आपकी राशि के जातकों को ध्यान देना चाहिए और साथ ही अपने कार्य क्षेत्र में अपने मन को लगा कर रखना चाहिए.

कर्क
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ी सी परेशानियां लेकर आ रहा है जो कि दिन ढलने के बाद थोड़ी कम जरूर होंगी. आज के दिन स्थितियां आपको समाज में एक कमजोर परिवेश का व्यक्ति साबित करने वाली होंगी. साथ ही आर्थिक तौर पर आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए समस्याएं बढ़ने वाली.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- 4 अप्रैल 2023, आज का राशिफल: मकर को अचानक मिलेगा बहुत सारा धन, मीन को परेशान करेगी शारीरिक समस्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़