Dainik Rashifal: तुला की तरक्की पक्की तो मीन के पक्ष में बन रहे लाभ के योग, जानें आज का राशिफल

Dainik Rashifal: धनु राशि वालों के लिए आज रचनात्मक कार्यों से जुड़कर नाम कमाने का समय है. कार्यों में सहजता रहेगी. अपनी बुद्धि के प्रताप से कुछ भी हासिल कर सकते हैं. नया सीखने की कोशिश में लगे रहेंगे. किसी दूसरे पर भरोसे ना छोड़ें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2023, 06:47 AM IST
  • जानें शुक्रवार का राशिफल
  • आज किसके पक्ष में हैं सितारे
Dainik Rashifal: तुला की तरक्की पक्की तो मीन के पक्ष में बन रहे लाभ के योग, जानें आज का राशिफल

नई दिल्लीः Dainik Rashifal: धनु राशि वालों के लिए आज रचनात्मक कार्यों से जुड़कर नाम कमाने का समय है. कार्यों में सहजता रहेगी. अपनी बुद्धि के प्रताप से कुछ भी हासिल कर सकते हैं. नया सीखने की कोशिश में लगे रहेंगे. किसी दूसरे पर भरोसे ना छोड़ें.

तुला
नौकरी में तरक्की के मौके मिलेंगे. मानसिक शांति रहेगी. भाग दौड़ ज्यादा रहेगी. परिवार का विरोध सहना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में बाधा पैदा होगी. अभी कोई नया काम शुरू न करें. 

वृश्चिक
दिन सामान्य रहेगा. परिवार में पत्नी और बच्चों का सहयोग मिलेगा. किसी भी काम में लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है. मन की इच्छा पूर्ति होने से आपको खुशी हासिल होगी.

धनु
आज रचनात्मक कार्यों से जुड़कर नाम कमाने का समय है. कार्यों में सहजता रहेगी. अपनी बुद्धि के प्रताप से कुछ भी हासिल कर सकते हैं. नया सीखने की कोशिश में लगे रहेंगे. किसी दूसरे पर भरोसे ना छोड़ें.

मकर
आज जल्दबाजी में फैसले न लें. अपनों को पूरा समय दें. लेनदेन में लंबित मामलों में आज जीत मिलेगी. धन की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं. वाणी में सौम्यता रहेगी. मन आज खुश रहेगा. वाहन आदि चलाने में सावधानी बरतें.

कुंभ
आज यात्रा के दौरान सावधानी रखें. इसी तरह पैसों के लेन देन में भी सतर्कता बरतें. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं.मन में शांति का भाव रहेगा. परिवार के साथ यात्रा कर सकते हैं. पारिवारिक जीवन अच्छा बीतेगा.

मीन
परिश्रम की अधिकता रहेगी. गुस्से से बचें. आत्मविश्वास की कमी रहेगी. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में आपको कोई नया कार्य मिल सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यापार और व्यवसाय में आज लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िएः Rashifal 2023: विरोधियों से सावधान रहें वृष, सिंह को मिलने वाला है नया ऑफर

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़