DU Recruitment 2022: डीयू के इस कॉलेज में नॉन-टीचिंग पदों पर निकली भर्ती, यहां देखें डिटेल्स

DU Recruitment 2022: देशबंधु कॉलेज ने 40 नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. उम्मीदवारों की उम्र 30 से 35 साल के बीच होनी चाहिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 07:21 AM IST
  • नॉन टीचिंग पदों पर निकली भर्ती
  • 12वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई
DU Recruitment 2022: डीयू के इस कॉलेज में नॉन-टीचिंग पदों पर निकली भर्ती, यहां देखें डिटेल्स

नई दिल्ली. Delhi University Recruitment 2022 दिल्ली विश्वविद्यालय के देशबंधु कॉलेज में नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती निकली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट dunt.uod.ac.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि रोजगार समाचार में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 21 दिन है। 

उम्मीदवार देशबंधु कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट deshbandhucollege.ac.in पर इस भर्ती से संबंधित विस्तृत अधिसूचना चेक कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के माध्यम से नॉन टीचिंग पदों के कुल 40 पदों को भरा जाएगा. जिसमें सीनियर असिस्टेंट, जूनियर असिस्टेंट और म्यूजियम क्यूरेटर समेत अन्य पद शामिल हैं.

कौन कर सकता है आवेदन
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों से अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता मांगी गई है. सीनियर असिस्टेंट के पदों पर पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. वहीं, 12वीं पास उम्मीदवीर जूनियर असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. 

कितनी लगेगी फीस
इन पदों पर आवेदन करने वाले यूआर / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को 1000 रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. वहीं, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है.

आवेदन कैसे करें
चरण 1- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट dunt.uod.ac.in पर जाएं.
चरण 2- रजिस्ट्रेशन करें और आवेदन पत्र भरें.
चरण 3- आवेदन शुल्क का भुगतान करें.
चरण 4- आवेदन पत्र जमा करें.
चरण 5- भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट आउट निकाल लें.

यह भी पढ़िए- Sarkari Naukri 2022: आईटीबीपी में इन पदों पर निकली सरकारी नौकरी, 10वीं पास जल्द करें अप्लाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़