Horoscope 2022: धनु के कारोबार में होगा सुधार, गुरुवार को मकर, कुंभ और मीन रखें इसका ध्यान वरना...

Horoscope 2022: कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन भावनात्मक रूप से बहुत अच्छा नहीं रहेगा. क्रोध से बचें. आर्थिक समस्याओं के कारण आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. पुरानी गलती से सबक लें. संतान से आपकी किसी बात पर झड़प हो सकती है.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Dec 15, 2022, 06:52 AM IST
  • धनुः तरक्की के योग बनेंगे
  • मीनः वाद-विवाद से बचें
Horoscope 2022: धनु के कारोबार में होगा सुधार, गुरुवार को मकर, कुंभ और मीन रखें इसका ध्यान वरना...

नई दिल्लीः Horoscope 2022: कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन भावनात्मक रूप से बहुत अच्छा नहीं रहेगा. क्रोध से बचें. आर्थिक समस्याओं के कारण आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. आप यदि किसी जमीन व मकान आदि का सौदा करने जा रहे हैं तो उसमें उसके सभी पहलुओं को स्वाधीनता से जांच लें. पुरानी गलती से सबक लें. संतान से आपकी किसी बात पर झड़प हो सकती है.

धनु
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है. तरक्की के योग बनेंगे. यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था,तो  आप उसे काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे. कारोबार में सुधार होगा. खर्चों में वृद्धि हो सकती है. इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक रोग का रूप लें, आपको उन्हें समाप्त कर देना चाहिए. आप किसी परोपकारी कार्य में हिस्सा लेकर ऐसा कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतुष्टि मिलेगी.

मकर
लंबे समय से चली आ रही दिक्कतों से आज आपको छुटकारा मिल सकता है. आलस्य अधिक हो सकता है. आगे बढ़ने के बजाय अपने सभी आगामी कार्यों को पूरा करना ही समझदारी होगी. बातचीत में संतुलित रहें. आज आपको अपने लंबे समय से रुके हुए काम को पूरी ही करना होगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. व्यवसाय में आप कुछ परेशान रहेंगे.

कुंभ
भावनात्मक रूप से बहुत अच्छा दिन नहीं रहेगा. क्रोध से बचें. आर्थिक समस्याओं के कारण आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. आप यदि किसी जमीन व मकान आदि का सौदा करने जा रहे हैं तो उसमें उसके सभी पहलुओं को स्वाधीनता से जांच लें. पुरानी गलती से सबक लें. संतान से आपकी किसी बात पर झड़प हो सकती है.

मीन
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. मन प्रसन्न रहेगा. सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों की कुछ खास लोगों से मुलाकात होगी,जो उनके लिए लाभदायक रहेगी और कुछ महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है. वाद-विवाद से बचें. आज आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, जिसका असर आपके आसपास के लोगों पर भी पड़ेगा. खुद के काम से समय निकालकर परिवार के साथ अधिक समय बिताना संभव नहीं होगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़