Horoscope 2022: मिलाजुला रहेगा मकर का दिन, जानिए धनु, कुंभ और मीन का राशिफल

Horoscope 2022: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. जरूरत पड़ने पर वे आपकी मदद भी करेंगे. आपको परिवार के किसी सदस्य के करियर की चिंता सता सकती हैं. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, अन्यथा समस्या हो सकती है.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Dec 9, 2022, 07:22 AM IST
  • मकरः आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है
  • मीनः आज जोखिम व जल्दबाजी से बचना होगा

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Horoscope 2022: मिलाजुला रहेगा मकर का दिन, जानिए धनु, कुंभ और मीन का राशिफल

नई दिल्लीः Horoscope 2022: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. जरूरत पड़ने पर वे आपकी मदद भी करेंगे. आपको परिवार के किसी सदस्य के करियर की चिंता सता सकती हैं. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, अन्यथा समस्या हो सकती है.

धनु
कामकाज के मामले में आज आपकी आवाज पूरी तरह सुनी जाएगी. आपके मन की इच्छा की पूर्ति होने से आप फूले नहीं समाएंगे. परिवार में किसी छोटे-मोटे पार्टी का आयोजन हो सकता है. परिवार में आकस्मिक रूप से उत्पन्न होने वाली परेशानी दुर्घटना से सावधानी बरतनी होगी.

मकर
नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय धैर्यपूर्वक कार्य करने का है. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. आपको कार्यक्षेत्र में कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को अपनाना होगा. आज आप खूब पैसा कमा सकते हैं लेकिन इसे अपने हाथ से फिसलने न दें. जीवनसाथी आपका खयाल रखेगा.

कुंभ
आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. जरूरत पड़ने पर वे आपकी मदद भी करेंगे. आपको परिवार के किसी सदस्य के करियर की चिंता सता सकती हैं. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, अन्यथा समस्या हो सकती है.

मीन
नौकरीपेशा और व्यापार से जुड़े जातकों को आज जोखिम और जल्दबाजी से बचना होगा. आप अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने फिरने की  योजना बना सकते हैं. आपके कठिन परिश्रम और लगन से बॉस से प्रसन्न होंगे. घूमने-फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: वृष को होगा धन लाभ, जानिए मेष, मिथुन और कर्क का कैसा रहेगा शुक्रवार

इसे भी पढ़ें- Daily Horoscope: कन्या को रहेगी संतान की चिंता, जानिए सिंह, तुला और वृश्चिक का हाल

यह भी पढ़िए- Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़