आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope Today 2 May 2023 आज के दिन तुला राशि के जातकों के मन में अंतरध्वंध चलने वाला है. किसी बात को लेकर आपका मन परेशान रहने वाला है. अकारण ही मन दुखी रहेगा. इसके साथ ही धन का खर्च भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाला है. चीजें आपके पक्ष में जाती हुई नहीं दिखाई दे रही हैं. आपको थोड़ी सावधानी जरूर रखनी होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह
आज का दिन आप की राशि के जातकों को किसी प्रकार की यात्रा करने पर समस्या आ सकती है. ऐसी यात्रा से आपको नुकसान होने की स्थिति बन सकती है. धन से जुड़े हुए काम यात्रा के समय अधिक नुकसानदायक होंगे. अगर यात्रा नहीं भी करते हैं तो भी किसी को धन उधार ना दें. मन से जुड़ गए कार्यों में सावधानी जरूर बनाए रखें. बाकी आपका समय परिवार के साथ अच्छा बीतेगा.


कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के नाम रहने वाला है. आपका भाग्य उदय होगा. आज आप अच्छे लोगों से मिलेंगे और साथ ही बहुत समय से चल रही आपकी मानसिक समस्या कम होगी. आपकी राशि के जो जातक अवसाद की परिस्थिति का सामना कर रहे थे आज के दिन उसके सुलझने के योग बन रहे हैं. आज आपका भाग्य सब कुछ आपके पक्ष में लेकर आने वाला है.


तुला
आज के दिन आपके मन में अंतरध्वंध चलने वाला है. किसी बात को लेकर आपका मन परेशान रहने वाला है. अकारण ही मन दुखी रहेगा. इसके साथ ही धन का खर्च भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाला है. चीजें आपके पक्ष में जाती हुई नहीं दिखाई दे रही हैं. आपको थोड़ी सावधानी जरूर रखनी होगी.


वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए शारीरिक समस्या लेकर आने वाला है. प्रयास करें किसी भी प्रकार की चोट चपेट से आप अपने आप को बचा सके. आज के दिन आपके परिवार के साथ आपका अच्छा समय बीतेगा. आपके मित्र और आपके मिलने वाले उन सभी के साथ आपको समय बिताने का प्रयास करना चाहिए. आज के दिन चीजें आपके लिए सामान्य से बेहतर रहेंगी.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िए- आज का राशिफल 2 मई 2023: मेष राशि वालों को मिलेगा हनुमान जी का साथ, जानें अपना आज का राशिफल