आज का राशिफल 2 मई 2023: मेष राशि वालों को मिलेगा हनुमान जी का साथ, जानें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2 May 2023: राशि के जातकों के लिए ठीक जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आज के दिन आपकी मानसिक स्थिति के साथ ही सामाजिक परिस्थितियां भी बिगड़ सकती हैं. आज के दिन त्योहार का आनंद लेने में आप कोई ऐसी भूल ना कर दें जिससे सामाजिक तौर पर आपको शर्मशार होना पड़े. चीजें आज के दिन आप के पक्ष में रहती हुई नहीं दिखाई देती हैं.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 2, 2023, 07:05 AM IST
  • मेष: कई प्रकार की खुशियां मिलने वाली हैं.
  • वृष: व्यावसायिक सफलता मिलने वाली है.
आज का राशिफल 2 मई 2023: मेष राशि वालों को मिलेगा हनुमान जी का साथ, जानें अपना आज का राशिफल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 2 May 2023 मिथुन राशि के जातकों के लिए ठीक जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आज के दिन आपकी मानसिक स्थिति के साथ ही सामाजिक परिस्थितियां भी बिगड़ सकती हैं. आज के दिन त्योहार का आनंद लेने में आप कोई ऐसी भूल ना कर दें जिससे सामाजिक तौर पर आपको शर्मशार होना पड़े. चीजें आज के दिन आप के पक्ष में रहती हुई नहीं दिखाई देती हैं.

मेष
आज आपकी राशि के जातकों को कई प्रकार की खुशियां मिलने वाली हैं.आर्थिक लाभ की परिस्थिति आज के दिन आपकी राशि के जातकों को मिलने वाली है. इसके साथ ही आपकी काफी समय से जो शारीरिक समस्या है आज उसके सुलझने के भी योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. आज ग्रह आपके पक्ष में रहने वाले हैं. लोगों के साथ आपके संबंध और मधुर होंगे और चीजें आपके पक्ष में रहने वाली है.

वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए व्यस्तता से भरा रहने वाला है. छुट्टी के दिन भी आज आपको आराम मिलता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. व्यापार रोजगार में आज आप व्यस्त रहेंगे पर शारीरिक और मानसिक समस्या आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाली है. व्यावसायिक सफलता मिलेगी पर समस्या के साथ.

मिथुन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए ठीक जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आज के दिन आपकी मानसिक स्थिति के साथ ही सामाजिक परिस्थितियां भी बिगड़ सकती हैं. आज के दिन त्योहार का आनंद लेने में आप कोई ऐसी भूल ना कर दें जिससे सामाजिक तौर पर आपको शर्मशार होना पड़े. चीजें आज के दिन आप के पक्ष में रहती हुई नहीं दिखाई देती हैं.

कर्क
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ अच्छे तो कुछ बुरे अनुभव लेकर आने वाला है. जहां एक और परिवार के साथ आपके संबंध खटाई में पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं वही आपकी सामाजिक स्थिति अच्छी दिखाई दे रही है. आप जो चाहते हैं आज के दिन प्राप्त करने में अधिक समस्या नहीं होगी. अपने परिवार के साथ अपने संबंधों को सुधारने का प्रयास करें.

यह भी पढ़िए- Horoscope Today 2 May: मंगलवार को कन्या राशि का होगा भाग्योदय, जानें सिंह, तुला और वृश्चिक का हाल

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़