Horoscope Today: जानिए 23 दिसंबर को कैसा रहेगा मेष, वृष, मिथुन व कर्क का दिन

Rashifal 23 December 2022: वृष राशि के जातक आज किसी को पैसा उधार देने की कोशिश भी न करें. परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता दें. कार्यक्षेत्र में चीजें आपके पक्ष में जाती नजर आ रही हैं. आज आप पूरा दिन अकेले कमरे में किताब पढ़ते हुए बिता सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 06:47 AM IST
  • मेष: दान-पुण्य अवश्य करें.
  • कर्क: म्यूचुअल फंड में निवेश करें.
Horoscope Today: जानिए 23 दिसंबर को कैसा रहेगा मेष, वृष, मिथुन व कर्क का दिन

नई दिल्ली: Rashifal 23 December 2022 वृष राशि के जातक आज किसी को पैसा उधार देने की कोशिश भी न करें. परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता दें. कार्यक्षेत्र में चीजें आपके पक्ष में जाती नजर आ रही हैं. आज आप पूरा दिन अकेले कमरे में किताब पढ़ते हुए बिता सकते हैं.

मेष राशि का राशिफल
आज आपको आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना है. दान-पुण्य अवश्य करें, इससे मानसिक शांति प्राप्त होगी. आपका आकर्षण और व्यक्तित्व आपको कुछ नए दोस्त बनाने में मदद करेगा.
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : गुलाबी
उपाय : नौकरी या व्यवसाय में सफलता प्राप्त करने के लिए माथे पर सफेद चंदन का तिलक लगाएं.

वृष राशि का राशिफल
आज किसी को पैसा उधार देने की कोशिश भी न करें. परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता दें. कार्यक्षेत्र में चीजें आपके पक्ष में जाती नजर आ रही हैं. आज आप पूरा दिन अकेले कमरे में किताब पढ़ते हुए बिता सकते हैं.
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : हरा और फिरोजा
उपाय : अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए मीठे चावल जरूरतमंद और गरीब लोगों को दें.

मिथुन राशि का राशिफल
किसी पेचीदा स्थिति का सामना करने पर घबराएं नहीं. अपना मूड बदलने के लिए किसी सामाजिक मेलजोल में शामिल हों. अतीत में आपने अपने भविष्य के लिए जो पैसा लगाया था, आज उसका फल मिलेगा
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला
उपाय: अच्छे स्वास्थ्य का लाभ उठाने के लिए यह सुनिश्चित करें कि आपके घर को पर्याप्त धूप मिले.

कर्क राशि का राशिफल
लंबी अवधि के लाभ के लिए स्टॉक और म्यूचुअल फंड में निवेश करें. कोई दोस्त अपनी निजी समस्याओं को सुलझाने के लिए आपसे सलाह ले सकता है. अगर आज आप डेट पर जा रहे हैं तो विवादास्पद मुद्दों को उठाने से बचें.
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
उपाय: अपनी प्रेमिका/प्रेमी को नीले फूल उपहार में दें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

इसे भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: कन्या की बढ़ सकती है आर्थिक तंगी, जनिए सिंह, तुला व वृश्चिक का हाल

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: मीन की आर्थिक स्थिति होगी खराब, जनिए धनु, मकर, कुंभ का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़