Rajyog: शीघ्र बनने जा रहा केंद्र त्रिकोण राजयोग, इन राशियों को होगा अपार धन लाभ

Kendra Trikona Rajyoga: शनिदेव 17 जून 2023 को रात 10 बजकर 48 मिनट पर कुंभ राशि में वक्री अवस्था में आ जाएंगे. शनि की वक्री गति के प्रभाव से केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण होगा. यह योग कुछ राशियों के लिए लाभदायक साबित होगा.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : May 9, 2023, 12:20 PM IST
  • जल्द कुंभ राशि में वक्री होंगे शनीदेव
  • कुंडली में बनेगा केंद्र त्रिकोण राजयोग
Rajyog: शीघ्र बनने जा रहा केंद्र त्रिकोण राजयोग, इन राशियों को होगा अपार धन लाभ

Shani Vakri 2023 वैदिक ज्योतिष में शनि को कर्मफलदाता कहा गया है, जो व्यक्ति को उसके कर्मों के अनुसार फल प्रदान करते हैं. शनि 17 जून 2023 को रात 10 बजकर 48 मिनट पर कुंभ राशि में वक्री होने वाले हैं. शनि की वक्री गति अत्यंत ही शुभ केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण करेगी. शनि की वक्री गति तीनों राशियों के लिए अत्यंत लाभकारी साबित होगी.

इन राशियों के लिए शुभ होगा केंद्र त्रिकोण राजयोग 

वृष राशि
वृष राशि वालों के लिए शनि का कुम्भ राशि में वक्री होना लाभदायक रहने वाला है. इस समय के दौरान आपको केंद्र त्रिकोण योग के प्रभाव से जीवन में लाभ का अनुभव होगा. इस दौरान आपके लिए निवेश करने और घर खरीदने की लिए समय अच्छा रहेगा. यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आपकी पदोन्नति होगी और आपका वेतन बढ़ेगा.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों की कुंडली के नवम भाव में केंद्र त्रिकोण योग बनेगा. इस दौरान इस राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. इसके अलावा, आपको लंबी दूरी की यात्रा करने का मौका मिल सकता है, जो आपके लिए फायदेमंद रहेगा.वहीं दूसरी ओर जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उनका प्रदर्शन अच्छा रहेगा.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए कुंभ राशि में शनि के वक्री होने का प्रभाव काफी अनुकूल रहेगा. आपको इस समय के आर्थिक भाग्य का भी लाभ मिलेगा और आप विभिन्न स्रोतों से धन प्राप्त करने में सक्षम होंगे. आपके पराक्रम और आत्मबल में भी वृद्धि होगी.इस समय आपको महत्वपूर्ण आर्थिक लाभ प्राप्त होगा, जो व्यापार से जुड़े जातकों के लिए लाभदायक रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Nirjala Ekadashi 2023: निर्जला एकादशी कब है 30 या 31 मई? जानें सही तारीख और शुभ मुहूर्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़