नई दिल्लीः Rashifal कन्या राशि के जातक आज तनावग्रस्त रहेंगे. आज वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताजा करने का दिन है. आज अधूरे कार्य को पूरा करने का प्रयास करेंगे. कला कौशल में निखार आएगा. किसी वरिष्ठ का मार्गदर्शन प्राप्त होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह (Singh Ka Rashifal)
समय मौज मस्ती से भरा रहेगा. अतिरिक्त आय के लिए नए विकल्प तलाश सकते हैं. कुछ लोगों को नजरअंदाज करना बेहतर होगा. आज आपकी कड़ी मेहनत कार्यक्षेत्र में रंग दिखाएगी.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग - केसरिया
उपाय - सिंह राशि के लोग रमा एकादशी के दिन शंख में गंगाजल डालकर विष्णु जी को स्नान कराएं. इस उपाय से सिंह राशि के लोगों को धन लाभ होने के योग बनेंगे.


कन्या (Kanya Ka Rashifal)
तनावग्रस्त रहेंगे. आज वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताजा करने का दिन है. आज अधूरे कार्य को पूरा करने का प्रयास करेंगे. कला कौशल में निखार आएगा. किसी वरिष्ठ का मार्गदर्शन प्राप्त होगा.
शुभ अंक- 1
शुभ रंग - नारंगी
उपाय -कन्या राशि के लोग यदि कुंडली में ग्रहों की दशा ठीक रखना चाहते हैं तो विष्णु जी की पूजा करते समय विष्णु जी के मंत्र का जाप करें. इस उपाय से उनके करियर में सफलता के योग बनेंगे.


तुला (Tula Ka Rashifal)
आपकी समझदारी और प्रयास आपको सफलता दिलाएंगे. आज आपको आलोचना का सामना भी करना पड़ सकता है. बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करेंगे. निवेश के लिए अच्छा दिन नहीं है. मित्रों के साथ किसी योजना को लेकर चर्चा करेंगे.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग - गुलाबी
उपाय - तुला राशि के लोग रमा एकादशी के दिन पीली वस्तुओं का दान मंदिर में करें और इस दिन चावल न खाएं. आप किसी गरीब को भोजन कराएं. अवश्य लाभ होगा.


वृश्चिक (Vrischik Ka Rashifal)
खरीदारी पर अत्यधिक खर्च कर सकते हैं. गोपनीय बातें किसी को शेयर न करें. काम और घर पर दबाव आपको थोड़ा गुस्सैल बना सकता है. साझेदारी के व्यवसाय में आज लाभ प्राप्त हो सकता है.
शुभ अंक- 4
शुभ रंग - भूरा
उपाय - वृश्चिक राशि के लोग रमा एकादशी के दिन सूर्य को जल का अर्घ्य दें और जल में रोली डालकर ॐ सूर्याय नमः का जाप करें.


यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal: वृष को मिलेंगे आमदनी के नए स्रोत, मेष, मिथुन और कर्क रमा एकादशी पर करें ये उपाय, मिलेगा लाभ


इसे भी पढ़ें- आज का राशिफलः कुंभ को मिलेंगे इच्छित परिणाम, धनु और मीन इस बात का रखें ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.