Aaj Ka Rashifal: वृष को मिलेंगे आमदनी के नए स्रोत, मेष, मिथुन और कर्क रमा एकादशी पर करें ये उपाय, मिलेगा लाभ

Aaj Ka Rashifal: वृष राशि के जातक आज कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध होंगे. सफलता मिलेगी. उन्नति होगी. धन लाभ के रास्ते बनेंगे. आज संपत्ति के कार्यों में धन न लगाएं. उधार भी किसी को ना दें. धन के फंसने की आशंका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 07:18 AM IST
  • मेषः आज आप दीर्घावधि निवेश से बचिए
  • मिथुनः नई चीजें सीखने की ललक रहेगी
Aaj Ka Rashifal: वृष को मिलेंगे आमदनी के नए स्रोत, मेष, मिथुन और कर्क रमा एकादशी पर करें ये उपाय, मिलेगा लाभ

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal कर्क राशि के जातक आज विवादों से बचने का प्रयास करें. साझेदारी के व्यवसाय में नुकसान उठाना पड़ सकता है. आज प्रशंसा के योग हैं. संबंधियों से मतभेद और बढ़ सकते हैं. आज किसी से उधार लेना पड़ सकता है. सोच समझकर खर्च करें.

मेष (Aries Horoscope Today)
दीर्घावधि निवेश से बचिए. शाम को साथियों का साथ मजेदार रहेगा. बातचीत में कुशलता आज आपका मजबूत पक्ष साबित होगी. विवाद को खत्म करने का प्रयास करें.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग - मैरून
उपाय - मेष राशि के लोग जीवन में सफलता पाने के लिए रमा एकादशी के दिन विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें. गाय को हरा चारा खिलाएं.

वृष (Taurus Horoscope Today)
आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. दोस्तों और परिवार के साथ मजेदार समय बीतेगा. कार्यक्षेत्र में आज नई चुनौतियां मिलेंगी. प्रतिस्पर्धी आपके खिलाफ नई साजिश रच सकते हैं. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग – लाल
उपाय - वृषभ राशि के लोग रमा एकादशी के दिन विष्णु जी को तुलसी की पत्तियां डालकर पंजीरी का भोग अर्पित करें.

मिथुन (Gemini Horoscope Today)
सामाजिक मेलजोल बढ़ने से आपको खुशी मिलेगी. नई चीजें सीखने की ललक रहेगी. आपका आकर्षक व्यक्तित्व दूसरों को प्रभावित करेगा. घरेलू मोर्चे पर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आज घर में किसी आगंतुक के आने के योग हैं.
शुभ अंक- 8
शुभ रंग - नीला
उपाय - मिथुन राशि के लोग यदि रमा एकादशी के दिन विष्णु जी की पूजा माता लक्ष्मी समेत करेंगे और लक्ष्मी जी को कमल का फूल अर्पित करेंगे तो उनके बिगड़ते काम भी बन जाएंगे.  

कर्क (Cancer Horoscope Today)
आज विवादों से बचने का प्रयास करें. साझेदारी के व्यवसाय में नुकसान उठाना पड़ सकता है. आज प्रशंसा के योग हैं. संबंधियों से मतभेद और बढ़ सकते हैं. आज किसी से उधार लेना पड़ सकता है. सोच समझकर खर्च करें.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग - हरा
उपाय - कर्क राशि के लोग रमा एकादशी के दिन स्नान करने के लिए पानी में गंगाजल (गंगाजल के उपाय) और कच्चे दूध की कुछ बूंदें डालकर स्नान करें. ऐसा करना उन्हें सभी स्वास्थ्य समस्याओं से बचाने में मदद करेगा.

यह भी पढ़ें- Rashifal: वृश्चिक राशि के जातक शेयर न करें गोपनीय बातें, जानें रमा एकादशी पर कैसा रहेगा सिंह, कन्या व तुला का हाल

इसे भी पढ़िए- आज का राशिफलः कुंभ को मिलेंगे इच्छित परिणाम, धनु और मीन इस बात का रखें ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़