Saptahik Rashifal: इस राशि वालों का राजा जैसा बीतेगा सप्ताह, लाभ के साथ-साथ मिलेगी सफलता, पढ़ें 22 से 28 अक्टूबर का राशिफल

Saptahik Rashifal 22 to 28 October: मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह थोड़ा नाजुक रहने वाला है. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. आय तो ठीक होगी फिर भी अचानक से होने वाले कुछ खर्च आपको परेशान कर सकते हैं. दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा. प्रेम जीवन में कोई नई परेशानी खड़ी हो सकती है. नौकरी पेशा लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ेगी. परिवार के लोग आपके काम में आपका हाथ बंटाएंगे और उनकी मदद से आप को फायदा होगा. वैवाहिक जीवन में खुशी की स्थिति रहेगी. 

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Oct 22, 2023, 11:08 AM IST
  • कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह
  • किसकी खुलेगी किस्मत, जानें
Saptahik Rashifal: इस राशि वालों का राजा जैसा बीतेगा सप्ताह,  लाभ के साथ-साथ मिलेगी सफलता, पढ़ें 22 से 28 अक्टूबर का राशिफल

नई दिल्लीः Saptahik Rashifal 22 to 28 October: मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह थोड़ा नाजुक रहने वाला है. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. आय तो ठीक होगी फिर भी अचानक से होने वाले कुछ खर्च आपको परेशान कर सकते हैं. दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा. प्रेम जीवन में कोई नई परेशानी खड़ी हो सकती है. नौकरी पेशा लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ेगी. परिवार के लोग आपके काम में आपका हाथ बंटाएंगे और उनकी मदद से आप को फायदा होगा. वैवाहिक जीवन में खुशी की स्थिति रहेगी. 

मेष
यह सप्ताह आपके लिए बढ़िया रहेगा. घर में पूरा आनंद उठाएंगे. अच्छा और स्वादिष्ट भोजन करेंगे. परिवार वालों के साथ आनंद से रहेंगे.काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे. सेहत अच्छी रहेगी. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. प्रिय कोई अच्छी बात सुना सकता है. दांपत्य जीवन जीने वालों को अच्छे नतीजे मिलेंगे और जीवन साथी से रिश्ता सुधरेगा. इस सप्ताह के अगले दो दिनों में आपको कार्मिक जीवन में अच्छी बढ़त की स्थिति रहेगी. 

वृषभ
यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. आप काफी खुश रहेंगे. दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा. प्रेम जीवन जीने वालों को इस सप्ताह थोड़ा तनाव मिल सकता है. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे आपके हाथ लगेंगे. व्यापारी वर्ग को भी अच्छा खासा लाभ होगा. यात्रा पर जाने की संभावना बनने पर भी यात्रा करना हितकारी नहीं होगा.आपको घर परिवार से सहयोग प्राप्त होता रहेगा. आपके सगे भाई बहनों के साथ परस्पर सामंजस्य बना हुआ रहेगा.

मिथुन
आपके लिए यह सप्ताह थोड़ा नाजुक रहने वाला है. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. आय तो ठीक होगी फिर भी अचानक से होने वाले कुछ खर्च आपको परेशान कर सकते हैं. दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा. प्रेम जीवन में कोई नई परेशानी खड़ी हो सकती है. नौकरी पेशा लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ेगी. परिवार के लोग आपके काम में आपका हाथ बंटाएंगे और उनकी मदद से आप को फायदा होगा. वैवाहिक जीवन में खुशी की स्थिति रहेगी. 

कर्क
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आपकी आय में बढ़ोतरी होगी, जिससे आप काफी खुशी महसूस करेंगे. नौकरी पेशा लोगों के लिए यह सप्ताह मान बहुत बढ़िया रहेगा. नौकरी में आपके अच्छे काम के कारण आप को प्रोत्साहन मिलेगा. व्यापारी वर्ग के लिए भी यह सप्ताह अच्छा है. आपको बस अपने बिजनेस पार्टनर से झगड़ा करने से बचना चाहिए. दांपत्य जीवन में कुछ झड़प हो सकती है. प्रेम जीवन इस सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा, रोमांस करने के पूरे अवसर मिलेंगे. 

सिंह
यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. आप अपने काम पर पूरा ध्यान रखेंगे जिससे काम से संबंधित अच्छे नतीजे मिलेंगे. साथी कर्मचारियों से बातचीत में कोई नई बात सामने आएगी. आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. दांपत्य जीवन भी खुशनुमा रहेगा. पारिवारिक माहौल भी प्रेम से भरा रहेगा. लोग एक दूसरे पर ध्यान देंगे. इस सप्ताह आपके पिताजी कोई नई चीज खरीद सकते हैं. धन खर्च हो सकता है. 

कन्या
आपके लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. सेहत कमजोर रहेगी और बदलते हुए मौसम में आप बीमार पड़ सकते हैं. थोड़ा ध्यान रखें. काम के सिलसिले में तेज दिमाग बहुत काम आएगा और अच्छे नतीजे मिलेंगे. भविष्य की किसी यात्रा की योजना बनाएंगे और रोमांटिक स्थल पर जाने का प्रयास करेंगे. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. पारिवारिक जीवन से संतुष्टि रहेगी लेकिन जीवन जीने वालों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा.

तुला
आपके लिए यह सप्ताह ज्यादा अनुकूल नहीं कहा जा सकता है इसलिए अपना ध्यान रखें और बेवजह के कामों में हस्तक्षेप ना करें. आज कहीं पैसा ना लगाएं, नहीं तो वह डूब सकता है. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए यह सप्ताह बहुत बढ़िया है. एक दूसरे के साथ फोन पर घंटों बिजी रहेंगे. काम के सिलसिले में यह सप्ताह थोड़ा कमजोर है. अपनी सेहत का ध्यान रखें और अच्छा भोजन खाएं. आपके प्रतिभा का सम्मान आपको इस दौरान मिलेगा. 

वृश्चिक
आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. व्यापार में नई ताजगी का एहसास होगा और कोई बड़ा लाभ आपके हाथ लग सकता है. दांपत्य जीवन में भी प्रेम और रोमांस बढ़ेगा. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए भी यह सप्ताह खुशनुमा रहेगा. परिवार का माहौल सामान्य रहेगा लेकिन आपके छोटे भाई को किसी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. आपकी सेहत मजबूत रहेगी. प्रयासों से सफलता मिलेगी. काम के सिलसिले में नतीजे बेहतरीन रहेंगे. 

धनु
यह सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. आपके खर्चों में एकाएक बढ़ोतरी होगी जो आपको परेशान कर सकती है. आय ठीक होगी लेकिन उतनी नहीं, जितनी आपने उम्मीद की थी. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव बढ़ रहा है, उसे संभालने की कोशिश करें. आपका मन पूजा पाठ में लगेगा और खुद को एकांत में रखना पसंद करेंगे. दांपत्य जीवन में स्थितियां सामान्य रहेंगी. प्रेम जीवन जीने वालों को थोड़ा संभल कर रहना पड़ेगा. 

मकर
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. प्रिय के साथ अच्छा वक्त बिताने की कोशिश करेंगे. पढ़ाई में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे. जो लोग शादीशुदा हैं, उनका दांपत्य जीवन इस हफ्ते अच्छा रहेगा. जीवन साथी को कोई आय हो सकती है. आपकी सेहत थोड़ी सी कमजोर हो सकती है, इसलिए ध्यान दें. काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे. खूब मेहनत करेंगे. इस सप्ताह के आगे के शेष तीन दिनों में आपको किसी भवन का लाभ रहेगा. 

कुंभ
आपके लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. आप अपने परिवार में खुलकर वक्त बिताएंगे और आपको परिवार के लोगों का प्रेम और स्नेह देखकर बहुत खुशी होगी. इससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी क्योंकि घरेलू खर्चे बढ़ जाएंगे. इनकम सामान्य रहेगी. आप किसी यात्रा पर जाने का विचार करेंगे लेकिन ध्यान रखें, समय अभी यात्रा पर जाने के लिए अनुकूल नहीं है. दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा और प्रेम जीवन जीने वालों को भी अच्छे नतीजे मिलेंगे.

मीन
आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. अपने कुछ खास दोस्तों से फोन पर बात करके दिल की बात बतलाएंगे और पुरानी यादें ताजा करेंगे. प्रेमी युगल अपनी लव लाइफ को एंजॉय करने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ ही लेंगे. दांपत्य जीवन जीने वाले लोगों को इस हफ्ते अच्छे नतीजे मिलेंगे. जीवनसाथी परिवार के साथ मिलकर कोई नई बात करेगा, जो परिवार के भले के लिए होगी. इससे आपको खुशी होगी. आपकी इनकम बढ़ेगी. खर्चों में कमी आएगी. काम में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे.

यह भी पढ़िएः Navratri 2023: आदिशक्ति के आठवें स्वरूप महागौरी का पूजन आज, मां को प्रिय है ये फूल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़