मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के मामले में आरोपी नंबर 1 रिया चक्रवर्ती की मुसीबत एक बात फिर बढ़ गई है. रिया चक्रवर्ती की ज़मानत अर्जी पर आज मुंबई की सेशंस कोर्ट ने फैसला सुना दिया है.


रिया की जमानत याचिका खारिज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए याचिका को खारिज कर दिया है. मतलब ये कि अब रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक सलाखों के पीछे ही रातें बितानी होगी. रिया के एक-एक जुर्म का हिसाब होगा.


गुरुवार को कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. कल रात भी रिया ने भायखला जेल में काटी. NCB के वकील ने जमानत का विरोध किया था. उन्होंने गुरुवार को कहा था कि जेल से बाहर निकलते ही सबूतों से छेडछाड हो सकती है. जांच को नुकसान पहुंच सकता है.


नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ड्रग्स चेन का खुलासा करने में जुटी है और भी कई लोगों से पूछताछ और जांच बाकी है. रिया पर ड्रग मंगवाने का आरोप है. तो वहीं रिया के वकील ने कोर्ट में दावा  किया था कि NCB ने उसे जानबूझकर फंसाया है. कानूनी सलाह नहीं लेने दिया गया, रिया से जबर्दस्ती बयान लिया.


इसे भी पढ़ें: Kangana vs Uddhav: कंगना की मां ने कहा - वीरांगना बेटी पर हमें अभिमान है !


रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, ज़ैद विलात्रा की जमानत अर्जी पर भी आज कोर्ट का फैसला आया. इन सभी आरोपियों की भी याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है. इन सभी की सुशांत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तारी हुई है.


इसे भी पढ़ें: रिया की दोस्त शिबानी ने फिर किया अंकिता पर वॉर, तो मिला बोलती बंद कर देने वाला जवाब


इसे भी पढ़ें: Maharashtra anarchy: उठी महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग