Maharashtra anarchy: उठी महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग

बीजेपी विधायक ने लिखी है गृहमंत्री को चिट्ठी और उनसे की है मांग महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2020, 05:15 AM IST
    • बीजेपी विधायक ने की महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग
    • डी कम्पनी कनेक्शन का दिया हवाला
    • दो अहम कारण बताये गुर्जर ने
    • ''जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जाए कंगना को''
Maharashtra anarchy: उठी महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग

नई दिल्ली.  महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच चल रहे न्याय और अन्याय के युद्ध के बीच बिगड़ रहे प्रशासन की स्थति को ध्यान में रख कर भारतीय जनता पार्टी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्र सरकार से महाराष्ट्र की सरकार भंग करके राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर डाली है.

डी कम्पनी कनेक्शन का दिया हवाला

BJP विधायक गुर्जर ने मामले की गंभीरता को अपने पत्र में प्रस्तुत किया है. अमित शाह को लिखे पत्र में उन्होंने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने मांग पर ज़ोर दिया है और इसके पीछे उन्होंने महाराष्ट्र सरकार का डी कंपनी से कनेक्शन का कारण बताया है. विधायक गुर्जर का कहना है कि डी कम्पनी के गुर्गों के हाथों कंगना रनौत की हत्या भी कराई जा सकती है. 

दो अहम कारण बताये गुर्जर ने 

गाजियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंद किशोर गुर्जर फिर चर्चा में हैं. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर महाराष्ट्र की सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर डाली है. प्रदेश सरकार पर डीकम्पनी से मिली भगत का आरोप और कंगना की हत्या की साजिश की आशंका उन्होंने अपने पत्र में उठा कर  राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. 

''जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जाए''

विधायक गुर्जर ने महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करने  अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है. अपने पत्र में उन्होंने प्रदेश सरकार और पाकिस्तान में बैठे डी कम्पनी के मुखिया के बीच सम्पर्क का जिक्र करके कंगना की हत्या की आशंका जाहिर की है और इस हेतु उनकी सुरक्षा श्रेणी बढ़ाने की अपील भी की है.

 देशविरोधियों की इमारतें सुरक्षित हैं 

जो दूसरी अहम बात बीजेपी विधायक ने अपने पत्र के माध्यम से उठाई है, उस पर उन्होंने कहा कि बीएमसी ने अवैध तरीके से कंगना का कार्यालय तोड़ दिया है किन्तु हमेशा देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े सलमान खान, शाहरूख खान, आतंकी जाकिर नाईक और डॉन दाउद इब्राहीम की दर्जनों अवैध इमारतें मुंबई में आज भी सुरक्षित खड़ी हैं, उनको छूने की बीएमसी की हिम्मत नहीं है. 

ये भी पढ़ें. भारत भेजा तो मैं कर लूंगा आत्महत्या, कहा नीरव मोदी ने

 

ट्रेंडिंग न्यूज़