नई दिल्ली: हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करने वाले मजहबी कट्टरपंथियों ने अब साहित्य को हथियार बनाना शुरू कर दिया है. अश्लीलता का खुला प्रचार प्रसार हो रहा है, हिन्दू महिलाओं की अश्लील कहानियों पर ढेर सारी किताबों को फ अमेजन के किंडल एडिशन पर बेचा जा रहा है. सनातन संस्कृति को बदनाम करने की साजिशें रची जार ही हैं. अमेजन की इस करतूत के खिलाफ अब बड़ा एक्शन लिया जाना जरूरी है.


हिन्दू महिलाओं के साथ अश्लीलता की हद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमेजन किंडल (Amazon kindle) पर साहित्य के नाम पर तमाम तरह की अश्लील और रेप (Rape) कल्चर को डिफाइन करने वाले किताबें मौजूद हैं. इन किताबों में हिंदू महिलाओं को मुस्लिम (Muslim) युवकों और मजबही ठेकेदारों के साथ यौन संबंध (Sex) स्थापित करने और इसकी भद्दे-भद्दे किस्से मौजूद हैं. किताबों के शीर्षक को पढ़कर ही ये समझा जा सकता है कि किस तरह से हिन्दू महिलाओं और सनातन धर्म को बदनाम किया जा रहा है. 


हिंदू महिलाओं को बनाया मजहबी शिकार


मजहबी कट्टरपंथी सोच की असलियत इससे समझा जा सकता है कि हिन्दू महिलाओं के खिलाफ इन किताबों में ऐसी कहानी लिखी गई है, जिससे हिन्दू महिलाओं के बारे में अश्लील सोच को बढ़ावा दिया जा सके. ये एक मजहबी खेल इस लिए है क्योंकि सारी किताबों में हिन्दू महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने वाले मुस्लिम पुरुषों को स्टड दिखाने की कोशिश हुई है. हिन्दू महिलाओं के बारे में गंदी-गंदी बातें मौजूद हैं. किताबों को पढ़कर ऐसा लगता है कि ब्लू-फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी गई हो और उसमें शिकार होने वाली हर महिला सनातन धर्म की है, जो या तो कैरेक्टरलेस बताई गई हैं या फिर मुसलमानों के साथ सेक्स करने वाली बताई गई हैं. इन किताबों में सेक्स को विस्तार डिफाइन किया गया है. 


इसे भी पढ़ें- Madhya Pradesh: जिहादियों के खिलाफ चला शिवराज का डंडा! अध्यादेश को मंजूरी


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लेखक के नाम से किंडल पर ऐसी ढेर सारी अश्लील किताब मौजूद हैं. एक लेखक के नाम पर तो 20 से अधिक किताबें हैं. इस खुलासे के बाद अब महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी इसपर संज्ञान लिया है.



हाल ही में मीडिया रिपोर्ट के बाद महिला आयोग अध्यक्ष रेखा शर्मा (Rekha Sharma) ने इस पर संज्ञान लिया है. आप उपर दिए तस्वीर को देखकर समझ सकते हैं कि महिला आयोग इसे लेकर कितना गंभीर है. रेखा शर्मा ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए अमजेन के वरिष्ठ अध्यक्ष अमित अग्रवाल को ऐसी सामग्रियों पर रोक लगाने को कहा है, जिनमें महिलाओं के खिलाफ अपराध को बढ़ावा दिया गया हो और एक समुदाय के लिए गलत संदेश दिया हो. ऐसी ही किताबों के चलते महिलाओं को हीन भावनाओं का शिकार बनाया जाता है. उनके साथ गंदी हरकतें की जाती हैं.


इसे भी पढ़ें- सुषमा स्वराज की कड़ी आपत्ति के बाद अमेजन ने वेबसाइट से हटाए तिरंगे वाले आपत्तिजनक डोरमैट


याद दिला दें कि, अमेजन पर हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का सिलसिला काफी पुराना है. साल 2017 में सुषमा स्वराज ने एक मुद्दे को उठाया था. जिसके बाद अमेजन माफी मांगने के लिए मजबूर हो गया था. उस वक्त अमेजन ने डोरमेट पर हिंदू देवी देवताओं की तस्वीर को डाला था. इतना ही नहीं, तिरंगे का पायदान भी सेल में लगाया था. जिसके बाद जबरदस्त बवाल कट गया था.


सनातन धर्म को बदनाम करने वाली साजिश छोटी-मोटी नहीं है, सालों से अमेजन किंडल ऐसी ही अश्लील किताबों का प्लेटफॉर्म बना हुआ है. जिसमें हिन्दू महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने वाला पुरुष मुसलमान ही होता है. अमेजन पर 'Indian Hindu wife’s affair with her Muslim lover' जैसे-जैसे कैप्शन की किताबें मौजूद हैं. जिसकी कहानियां ब्लू फिल्म जैसी हैं, इनमें ये तक लिखा गया है कि हिंदू महिला मुस्लिम के लिंग की पूजा करती हैं. ज़ी हिन्दुस्तान ऐसे हिन्दू महिलाओं को बदनाम करने वाले ऐसे मजहबी ठेकेदारों, साहित्य के नाम पर अश्लीलता का प्रसार करने वाले कहानीकारों और अमेजन किंडल के ऐसे रूप से रूबरू करवा रहे हैं, जो किसी पॉर्न वेबसाइट का काम कर रही है.


इतजार करिए..