Delhi-NCR में मौसम हुआ कूल-कूल, तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश... IMD ने यहां जारी किया अलर्ट

Delhi-NCR Weather : दिल्ली-एनसीआर में रात से लगातार झमाझम बारिश हो रही है. जिसकी वजह से मौसम में काफी ठंडक देखने को मिल रही है. मौसम विभाग IMD के अनुसार आने वाले दिनों में भी झमाझम बारिश देखने को मिलेगी. 

Written by - KIRTIKA TYAGI | Last Updated : Aug 29, 2024, 02:26 PM IST
Delhi-NCR में मौसम हुआ कूल-कूल, तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश... IMD ने यहां जारी किया अलर्ट

Weather : दिल्ली-एनसीआर में बारिश होने से मौसम सुहावना हो गया है. कई इलाकों में तेज बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. बताया जा रहा है, कि बारिश का सिलसिला आगे भी जारी रहने वाला है. 29 अगस्त से 31अगस्त तक तेज हवाएं साथ ही झमाझम बारिश होने की संभावना जताई जा रही है.  इतना ही नहीं मौसम विभाग IMD ने  मुजफ्फरनगर, मेरठ, बिजनौर और मुरादाबाद समेत कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

अलर्ट जारी

मौसम विभाग IMD के अनुसार 30 अगस्त  से 1 सितंबर तक पश्चिमी यूपी में कहीं कहीं पर गरज चमक के साथ बारिश होने के आसार है. जबकि इस दौरान पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर बारिश और गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई जा रही है. 

कई जगहों पर पानी भर गया 
बता दें, कि 29 अगस्त की रात से लगातार झमाझम बारिश हो रही है, जिसकी वजह से कई जगहों पर पानी भर गया है.  बताया जा रहा है, कि आज यानी 29 अगस्त का तापमान अधिकतम 33 व न्यूनतम 26 डिग्री, दर्ज किया जा सकता है.

उत्तर प्रदेश में कैसा रहेगा मौसम?
उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में अगले कुछ दिनों में भारी बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग ने बताया कि बनारस, प्रयागराज, जौनपुर, संतरविदासनगर, सुल्तानपुर, गौतमबुद्धनगर, मऊ और लखनऊ के आसपास के जिलों में बारिश हो सकती है. 

ये भी पढ़े :  बर्गर के शौकिनों के लिए बड़ा झटका! शख्स ने बना डाला 'भटूरा बर्गर', देखने वालों के उड़ गए होश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़