तेलंगाना में पीएम मोदी ने लोगों से पूछा-अबकी बार....भीड़ ने दिया जवाब-400 पार

पीएम मोदी ने अपने भाषणों में कई बार तेलुगू शब्दों का इस्तेमाल किया. उन्होंने लोगों का अभिवादन तेलुगू में ही किया. भाषण के दौरान जब पीएम मोदी ने कहा-'अब की बार' तो कार्यक्रम स्थल '400 पार' के जवाब से गूंज उठा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2024, 09:14 PM IST
  • भाषण में कई बार तेलुगू का इस्तेमाल.
  • पीएम ने लोगों से पूछा अबकी बार...?
तेलंगाना में पीएम मोदी ने लोगों से पूछा-अबकी बार....भीड़ ने दिया जवाब-400 पार

आदिलाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोमवार को कांग्रेस शासित तेलंगाना में एक सार्वजनिक बैठक में दिए गए भाषण पर भारी भीड़ ने जोरदार तालियां बजाईं. प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान करीब आधे घंटे तक लोग तालियां बजाते रहे. कार्यक्रम इंदिरा प्रियदर्शिनी स्टेडियम में था. पीएम मोदी के पहुंचने से काफी पहले ही कार्यक्रम स्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

पीएम को सुनने के लिए उत्साहित थे लोग
पीएम को सुनने के लिए न केवल शहर, बल्कि आदिलाबाद जिले के गांवों से भी लोग कार्यक्रम स्थल पर एकत्र हुए थे. पीएम जैसे ही मंच पर पहुंचे- 'मोदी-मोदी' के नारे गूंजने लगे. हजारों पुरुष और महिलाएं प्रधानमंत्री को देखने के लिए उत्साहित थे. पीएम मोदी भाषण देने के लिए उठे तो जोरदार तालियों से उनका स्वागत किया गया.

कई बार किया तेलुगू शब्दों का इस्तेमाल
पीएम मोदी ने अपने भाषणों में कई बार तेलुगू शब्दों का इस्तेमाल किया. उन्होंने लोगों का अभिवादन तेलुगू में ही किया. भाषण के दौरान जब पीएम मोदी ने कहा-'अब की बार' तो कार्यक्रम स्थल '400 पार' के जवाब से गूंज उठा. पीएम मोदी ने एक बार फिर तेलुगू शब्दों का इस्तेमाल करते हुए यह संदेश दिया कि 'मोदी गारंटी का मतलब गारंटी को पूरा करने की गारंटी है' तो दर्शक, खासकर युवा उत्साहित हो गए.

पीएम बोले-140 करोड़ भारतीय मेरा परिवार
पीएम ने जब 'नेने मोदी कुटुंबम' (मैं मोदी का परिवार हूं) दोहराने के लिए कहा तो दर्शकों ने उत्साह से प्रतिक्रिया दी. पीएम मोदी ने उन्होंने भारत के 140 करोड़ लोगों को अपना परिवार बताते हुए कहा कि पूरा देश कह रहा है कि मैं पीएम मोदी के परिवार के साथ हूं. बता दें कि तेलंगाना में बीजेपी को मिली आठ विधानसभा सीटों में से चार आदिलाबाद लोकसभा क्षेत्र से थीं. जिले में बड़ी संख्या में आदिवासी आबादी है और लोकसभा क्षेत्र आदिवासियों के लिए आरक्षित है, इसलिए पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान आदिवासी योद्धाओं कोमाराम भीम और रामजी गोंड का जिक्र किया.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: BSP में प्रत्याशियों के नामों पर मंथन जारी, जानें कब आ सकती है लिस्ट?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़