नई दिल्ली: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chadha) सुर्खियों में छाई रहती है. फिल्म को लेकर बहुत से विवाद पनप रहे हैं. कभी करीना कपूर (Kareena Kapoor) का नेपोटिज्म वाला बयान तो कभी पुरानी फिल्मों के दौरान हुए बवाल भी इस फिल्म पर असर डाल रहे हैं. फिलहाल आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म का ताबड़तोड़ प्रमोशन में बिजी हैं. बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान के बेटे जुनैद ने भी ऑडिशन दिया था.


जुनैद का ऑडिशन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'लाल सिंह चड्ढा' के डायरेक्टर अद्वैत चंदन की आमिर खान ने तारीफ की. बताया कि कैसे 'लाल सिंह चड्ढा' बेहद मुश्किल फिल्म है. चंदन ने कैसे फिल्म को शूट किया. फिल्म के अभी एक या दो सीन शूट हुए थे कि तभी जुनैद इंडिया वापिस आ गए. ऐसे में आमिर ने एक सीन को जुनैद के साथ शूट करने का प्रस्ताव चंदन को दिया. बताया कि कैसे एक सीन में होना चैलेंज था.


जुनैद हैं कमाल के एक्टर


जुनैद ने लॉस एंजिलिस की अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रामैटिक आर्ट्स से अपनी पढ़ाई पूरी की. आमिर ने बताया कि जब उन्होंने जुनैद का वो ऑडिशन वीडियो राजू हिरानी, आदित्य चोपड़ा और करण जौहर को दिखाया तो सबका कहना यही था कि 'लाल सिंह चड्ढा' में जुनैद को ही लिया जाना चाहिए. जुनैद के अंदर वो भोलापन था जो उस स्क्रिप्ट की डिमांड थी. खैर जुनैद ने फिल्म को एक न्यू कमर के लिए काफी रिस्की बताया बोले 'ये बड़े बजट की फिल्म है इसे मैं नहीं कर सकता.'


'महाराजा' से आएंगे पर्दे पर


आमिर खान की ही तरह क्या उनके बेटे जुनैद पर्दे पर अपना कमाल दिखा पाएंगे इसके लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा. जुनैद 'महाराजा' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं उनके साथ फिल्म में 'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडे होंगी. फिल्म की शूटिंग तो शुरू हो गई है लेकिन रिलीज को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं आई है.



ये भी पढ़ें: Video: रश्मिका मंदाना को देख बजी विजय देवरकोंडा के दिल में घंटी, तारीफ सुन एक्ट्रेस हुई शर्म से लाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.