Video: रश्मिका मंदाना को देख बजी विजय देवरकोंडा के दिल में घंटी, तारीफ सुन एक्ट्रेस हुई शर्म से लाल

विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे के अपॉजिट 'लाइगर' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी. वहीं रश्मिका मंदाना टाइगर श्रॉफ के साथ 'स्क्रू ढीला' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 08:25 AM IST
  • विजय देवरकोंडा और रश्मिका की हिट जोड़ी
  • विजय, रश्मिका को देख कर बैठे ये गुस्ताखी
Video: रश्मिका मंदाना को देख बजी विजय देवरकोंडा के दिल में घंटी, तारीफ सुन एक्ट्रेस हुई शर्म से लाल

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) जिनकी 'डियर कॉमरेड' से लेकर 'अर्जुन रेड्डी' ने पूरे भारत में धमाल मचाया. उनकी लव स्टोरी को जानने के लिए हर कोई तैयार रहता है. 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में उनका पर्दे पर साथ निभाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का हमेशा से उनके साथ नाम जोड़ा जाता है. फैंस भी हमेशा से ही उन्हें साथ में देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में विजय ने एक इवेंट में सबके सामने रश्मिका की खुलकर तारीफ कर दी.

रश्मिका को देख विजय का हाल

हाल ही में विजय देवरकोंडा 'सीता रामम' के एक इवेंट में पहुंचे. इवेंट में उनका जमकर स्वागत किया गया. इस इवेंट का प्रोमो जैसे ही शेयर हुआ सारे फैंस हैरान रह गए. विजय कहते हैं कि 'रश्मिका आप हमेशा ही बहुत ही सुंदर दिखती हैं पर जैसे ही मैं आपका कहीं आपका जिक्र करता हूं पता नहीं क्यों लेकिन हर कोई हंस पड़ता है?' ये सुनते ही रश्मिका चेहरा खिल उठता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रश्मिका और विजय का बॉलीवुड डेब्यू

विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे के अपॉजिट 'लाइगर' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी. वहीं रश्मिका मंदाना टाइगर श्रॉफ के साथ 'स्क्रू ढीला' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 'स्क्रू ढीला' का हाल ही टीजर रिलीज किया गया. दोनों की आने वाली फिल्मों को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं.

'सीता रामम' में रश्मिका मंदाना

डायरेक्टर हनु राघवपुडी की 'सीता रामम' में रश्मिका अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म में उनके अलावा मृणाल ठाकुर भी होंगी. फिल्म 5 अगस्त को तेलुगू भाषा में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को वैजयंती मूवीज और स्वप्ना सिनेमा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म एक रोमांटिक मूवी है फिल्म के गानों को बेहद पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: साउथ सिनेमा के दिग्गज और पूर्व सीएम NTR की बेटी ने की सुसाइड, ऐसी क्या थी मजबूरी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़