Laal Singh Chaddha: मेकर्स की उम्मीदों पर आमिर खान ने फेरा पानी, अब डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मांगा मुआवजा!

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल में उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाया. फिल्म के फ्लॉप होने पर एक्टर बेहद निराश और शॉक्ड हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 06:17 PM IST
  • फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हुई फ्लॉप
  • आमिर खान को लगा गहरा सदमा
Laal Singh Chaddha: मेकर्स की उम्मीदों पर आमिर खान ने फेरा पानी, अब डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मांगा मुआवजा!

नई दिल्ली: बायकॉट ट्रेंड की वजह से बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) को काफी नुकसान हो गया है. एक्टर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) फ्लॉप होने की कगार पर पहुंचती जा रही है. 180 करोड़ के बड़े बजट में बनी फिल्म अपने पहले वीकएंड में 30 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. जिस कारण आमिर खान सदमे में हैं. वहीं अब मेकर्स के सिर पर एक और परेशानी आ गई है.

डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मांगा मुआवजा

आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के लीड एक्टर के साथ-साथ को-प्रोड्यूसर भी हैं. इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी ली भी खुद ली है. हालांकि, अभी तक इस खबर की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान को गहरा सदमा लगा हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, डिस्ट्रीब्यूटर्स को 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने की वजह से काफी नुकसान हुआ है. उन्होंने मेकर्स से मुआवजा भी मांगा है, ताकि नुकासान की भरपाई की जा सके.

दोस्त ने बताया हाल

आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के दोस्त ने जानकारी देते हुए कहा कि अभिनेता ने 'फॉरेस्ट गंप' का बेस्ट वर्जन बनाने के लिए बहुत मेहनत की थी. लेकिन सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज के बाद लोगों का रिएक्शन देख आमिर परेशान हो गए हैं.

लोगों के कमेंट्स के कारण फिल्म पर बुरा असर पड़ा है.

ऐसा रहा कलेक्शन

शुरुआती तीन दिनों से आमिर खान की फिल्म की कमाई लगातार कम हो रही थी. लेकिन चौथे दिन 'लाल सिंह चड्ढा' के कलेक्शन में थोड़ी बढ़त देखने को मिली है. सामने आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक आमिर खान की फिल्म ने छुट्टी के दिन का फायदा उठाते हुए देशभर में करीब 10 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. इसके साथ ही अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 37.96 करोड़ हो गया है. 

ये भी पढ़ें- OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं ये फिल्में और सीरीज, यहां देखें पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़