नई दिल्ली: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) किसी कारण विवादों में आ ही जाता है. शो ने बेशक देश को एक से एक बेहतरीन सिंगर्स दिए हैं, लेकिन विवादों से भी इसका गहरा नाता रहा है. अब एक बार फिर से कुछ ऐसा हुआ है कि ये ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है. दरअसल, 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) ने शो पर गंभीर आरोप लगाए हैं.


Anu Aggarwal ने लगाया सीन काटने का आरोप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में अनु अग्रवाल एक स्पेशल एपिसोड के दौरान 'इंडियन आइडल 13' में गेस्ट जज के तौर पर शामिल हुई थीं. उनके साथ फिल्म 'आशिकी' की पूरी स्टार कास्ट शो में पहुंची थीं. अब इस एपिसोड का टेलीकास्ट होने के बाद अनु ने मेकर्स पर आरोप लगाया है कि मेकर्स ने उनके सीन्स को काट दिया है. इस वजह से वह कम जगह पर ही नजर आईं.


राहुल रॉय के पास बैठी थीं अनु अग्रवाल


अनु अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वह इस एपिसोड में राहुल रॉय के पास ही बैठी थीं, लेकिन टेलीकास्ट में उन्हें फ्रेम से बाहर ही कर दिया गया है. अनु का कहना है, 'मैं एक सेल्फ मेड और सेल्फ हील गर्ल हूं. मैं बस इस बात से ही बहुत खुश हूं कि मैंने सभी कंटेस्टेंट्स की कहानी सुनी और उन्हें मोटिवेट किया, लेकिन इस बात का बहुत दुख है कि मैंने जो मोटिवेशनल बातें कहीं वो लोगों तक पहुंच ही नहीं पाई.'


सभी लोगों ने दिया था खूब सम्मान


अनु ने आगे कहा कि जब वह स्टेज पर गईं तो सिंगर कुमार सानू और बाकी सभी लोगों ने खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाई. यह बात उनके लिए कंप्लीट ग्रैटिट्यूड था और उस समय वे भगवान को याद कर रही थीं, जिनकी वजह से उन्हें यह सम्मान मिला लेकिन चैनल ने यह सब कुछ एडिट कर दिया.' अब अनु का ये बयान काफी वायरल हो रहा है.


मेकर्स ने नहीं दी प्रतिक्रिया


फिलहाल अनु अग्रवाल के इस बयान शो के मेकर्स ने कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है. बता दें कि अनु ने 'आशिकी' में राहुल रॉय के साथ लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी. उनके रोल और इस फिल्म को दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया गया था.


ये भी पढ़ें- गैंगस्टर के निशाने पर आए पंजाबी सिंगर बब्बू मान, मिली जान से मारने की धमकी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.