गैंगस्टर के निशाने पर आए पंजाबी सिंगर बब्बू मान, मिली जान से मारने की धमकी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद अब बब्बू मान को भी गैंगस्टर्स से जान से मारने की धमकी मिली है. इसके बाद से सिंगर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 07:53 PM IST
  • बब्बू मान को मिली धमकी से सकते में पुलिस
  • पंजाब पुलिस कर रही हैं फोन कॉल की जांच
गैंगस्टर के निशाने पर आए पंजाबी सिंगर बब्बू मान, मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की सरेआम निर्मम हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री खौफ में आ गई है. अब फिर से एक बात फिर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, हाल ही में जाने माने पंजाबी सिंगर बब्बू मान (Babbu Maan) को भी जान से मारने की धमकी मिली है.

Babbu Maan की बढ़ाई गई सुरक्षा

पंजाब सरकार ने सख्ती बरतते हुए सिंगर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि बब्बू मान को बंबीहा गैंग ने जान से मारने की धमकी दी है, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने फिलहाल इस मामले को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है. खबरों की माने तो ये धमकी सिंगर को फोन कॉल के जरिए दी गई है.

पुलिस ने शुरू की जांच

इस कॉल की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, एहतियातन मोहाली पुलिस ने बब्बू मान की सुरक्षा भी बढ़ा दी है. गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब पंजाब पुलिस किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती. यही कारण है कि उन्होंने धमकी भरे कॉल की सूचना मिलते ही बब्बू मान की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया है.

29 मई को हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

बता दें कि मूसेवाला की इसी साल 29 मई को बीच सड़क हत्या कर दी गई थी. इससे एक दिन पहले ही सिंगर की सुरक्षा को कम किया गया था. बताया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का हाथ है. अब भी मूसेवाला की हत्या के गम से बाहर नहीं आ पाए हैं.

ये भी पढ़ें- हिना खान ने डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़