नई दिल्ली: OTT प्लेटफॉर्म की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज असुर 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं आश्रम फेम एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका ने भी वेब सीरीज असुर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है. अभिनेत्री लंबे समय के बाद मुंबई से बाहर कदम रखेंगी, क्योंकि इस प्रोजेक्ट के लिए कलाकारों को अलग-अलग स्थानों पर शूटिंग की आवश्यकता है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनेत्री एक बार फिर यात्रा करने के लिए रोमांचित है. महामारी के कारण एहतियात के तौर पर पूरी एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री पर प्रभाव पड़ा है और इसकी वजह से उद्योग लगभग ठप पड़ गया है. हाल ही में शूटिंग फिर से शुरू हुई है और अनुप्रिया इससे खुश हैं. एक्ट्रेस पहले नई दिल्ली और फिर मनाली शूटिंग के लिए जाएंगी.


अनुप्रिया ने मीडिया एजेंसी से बात करते हुए बताया कि मैं काम पर वापस आने के इस चरण का आनंद ले रही हूं. हम सभी डेढ़ साल से अधिक समय से अपने घरों में बंद थे. अब जब हमें बाहर जाने और काम करने के लिए राहत मिली है, तो मैं इसका अधिकतम लाभ उठाने की कोशिश कर रही हूं. शुक्र है कि अब बहुत सारी यात्रा होने वाली हैं और मैं इसके लिए पूरी तरह से उत्सुक हूं. मुझे यकीन है कि यह बहुत अच्छा समय होगा क्योंकि मैं कैमरों के सामने वापस आऊंगी, जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है.


ये भी पढ़ें-Ananya Pandey ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड अवतार देख छूटे फैंस के पसीने.


अभिनेत्री जो बाद में एक अज्ञात प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए वाराणसी भी जाएंगी, खुद को और सभी को सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक सावधानियों के प्रति सचेत हैं. उन्होंने कहा, इस नए सामान्य दिनों में सावधानियां बहुत जरूरी हैं. मुझे हर समय एक मास्क पहनना पड़ता है. केवल जब मैं शॉट दे रही होती हूं तो मास्क हटा देती हूं. जैसे ही निर्देशक कट कहते हैं, कलाकारों में हर कोई है फिर से अपने मास्क लगा लेता है। क्रू मेंबर्स में किसी को भी अपने मास्क उतारने की अनुमति नहीं है और कई पीपीई किट में भी हैं.


ये भी पढ़ें-VIDEO: नोरा फतेही ने दिखाईं दीपिका पादुकोण जैसी अदाएं, 'दीवानी मस्तानी' सॉन्ग पर दिए बेहतरीन एक्सप्रेशन.


अभिनेत्री आगे कहती हैं, प्रोड्यूसर्स ने सेट पर नियमित रूप से रैपिड एंटीजन परीक्षण सुनिश्चित किया है, जो यह पहचानने में मदद करता है कि क्या किसी में कोई लक्षण तो नहीं दिखाई दे रहा. साथ ही शूटिंग के लिए कलाकारों और क्रू मेंबर्स के आने से पहले सेट और स्थानों को अच्छी तरह से साफ किया जाता है.



उन्होंने कहा कि प्रोड्यूसर्स ने यूनिट में सभी के लिए सभी प्रकार की सुरक्षा सुनिश्चित की है. अनुप्रिया इन दिनों असुर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी महीने वह एक और अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी शुरू करेंगी। प्रोजेक्ट्स ज्यादातर साल के अंत में जारी होने की उम्मीद है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.