Ananya Pandey ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड अवतार देख छूटे फैंस के पसीने

चंकी पांडे (Chunky Pandey) की लाडली बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने हाल ही में अपना अब तक सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2021, 07:51 PM IST
  • अनन्या ने कराया बोल्ड फोटोशूट
  • अनन्या ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Ananya Pandey ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड अवतार देख छूटे फैंस के पसीने

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) की लाडली बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने कुछ समय पहले ही अभिनय की दुनिया में कदम रखा है. कम समय में ही उन्होंने दर्शकों के बीच अपने लिए एक खास पहचान बना ली है. आज वह किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं.

अक्सर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती हैं अनन्या 

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज साझा कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं.  इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे को 19.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जिस वजह से उनकी हर नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

अनन्या ने कराया अब तक का बोल्ड फोटोशूट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने हाल ही में अपना अब तक सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं. तस्वीरों में अनन्या ने कार के साथ पोज दिए हैं. जिसमें उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है. एक्ट्रेस का ये फोटोशूट इस वक्त खूब चर्चा में चल रहा है. फैंस उनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज, कातिलाना अदाएं देख दीवाने हुए फैंस

फोटोज पर आए ताबड़तोड़ कमेंट

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ उनके करीबी दोस्त भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. तस्वीरों को अब तक 48 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वही, खूबसूरत कमेंट का सिलसिला चालू है.

ये भी पढ़ें-  नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक में गोल्ड जीतकर रचा इतिहास, खुशी से झूम उठा पूरा बॉलीवुड

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को विजय देवरकोंडा के साथ अगली फिल्म 'लाइगर' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़