VIDEO: नोरा फतेही ने दिखाईं दीपिका पादुकोण जैसी अदाएं, 'दीवानी मस्तानी' सॉन्ग पर दिए बेहतरीन एक्सप्रेशन

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का नया अंदाज देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2021, 09:00 PM IST
  • नोरा ने दीपिका के गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन
  • सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा वीडियो
VIDEO: नोरा फतेही ने दिखाईं दीपिका पादुकोण जैसी अदाएं, 'दीवानी मस्तानी' सॉन्ग पर दिए बेहतरीन एक्सप्रेशन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने फैंस की दिल की धड़कन बनी हुई हैं. नोरा का हर अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना देता है. नोरा कितनी जबरदस्त डांसर हैं इस बात से तो हर शख्त वाकिफ है. इसके अलावा नोरा ने अपने बोल्ड अवतार ने भी सभी के होश उड़ाए हैं. 

इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं 30.5 मिलियन लोग

डांस और एक्टिंग के साथ-साथ नोरा फतेही सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं. इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को 30.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जिस वजह से उनकी हर नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

एक्ट्रेस ने सॉन्ग 'दीवानी मस्तानी' पर दिखाई अदाएं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इसी बीच नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक अलग अंदाज सोशल मीडिया पर तजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो साड़ी पहन बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सुपरहिट सॉन्ग 'दीवानी मस्तानी' (Deewani Mastani) पर बेहतरीन एक्सप्रेशन से फैन्स का दिल जीत रही हैं. नोरा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Ananya Pandey ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड अवतार देख छूटे फैंस के पसीने

नोरा ने दिए शानदार एक्सप्रेशन

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस वीडियो में क्रीम कलर की एम्ब्रायडरी वाली साड़ी में दिख रही हैं. साड़ी के साथ उन्होंने हैवी जूलरी भी पहनी हुई है. नोरा फतेही इस लुक में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने पर शानदार एक्सप्रेशन दिखा रही हैं. वीडियो पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मशहूर मेरे इश्क की कहानी हो गई.'

ये भी पढ़ें- VIDEO: रुपाली गांगुली ने अंखियों से मारी गोली, इंटरनेट पर छाया 'अनुपमा' का ये अंदाज

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं नोरा

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह एक जासूस की भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म में नोरा के अलावा अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर, एमी विर्क और प्रणिता सुभाष जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़