नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) बेशक कम ही फिल्मों का हिस्सा बने हैं, लेकिन उन्होंने वह जब भी पर्दे पर आते हैं उन्होंने हमेशा ही अपनी जबरदस्त अदाकारी से दर्शकों का जीत लेते हैं. उन्होंने हर बार साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकते हैं. वैसे अपनी फिल्मों के अलावा अभय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभय देओल ने शेयर की बेडरूम फोटोज


हाल ही में अभय देओल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने बेडरूम से कई फोटोज शेयर की हैं. अभय देओल की इन तस्वीरों को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.



कुछ फोटोज में वह बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में अभय लाइट येलो शेड की सैंडो पहने हुए और कैमरे के लिए फनी एक्सप्रेशन देते हुए दिख रहे हैं.


कैप्शन ने खींचा ध्यान


फोटोज को शेयर करते हुए अभय ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'कुछ सुबह बस ऐसी ही होती हैं! काश मैं तुम्हारे साथ जाग पाता.' कैप्शन में एक्टर ने 'नो फिल्टर', 'मॉर्निंग फेस', 'रॉ', 'नेचुरल' और 'हेयरी' जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया. अब उनका ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों के बीच वायरल होने लगा है.


नए प्रोजेक्ट का नहीं किया ऐलान


दूसरी ओर अभय के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर को अब से पहले 2023 में रिलीज हुई 'ट्रायल बाय फायर' सीरीज में देखा गया था. इसके बाद से ही एक्टर ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. हालांकि, फैंस उन्हें फिर से नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- कृति सेनन ने पहली बार किया अपने डर का खुलासा, बताया क्या चीज कर देती हैं परेशान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.