कृति सेनन ने पहली बार किया अपने डर का खुलासा, बताया क्या चीज कर देती है परेशान

कृति सेनन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और शानदार किरदारों के दम पर दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना है. फैंस उनके बारे में आज हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने सबसे बड़े डर का खुलासा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2024, 11:15 PM IST
    • कृति ने बताया अपना डर
    • 'क्रू' में नजर आएंगी कृति
कृति सेनन ने पहली बार किया अपने डर का खुलासा, बताया क्या चीज कर देती है परेशान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपने करियर में नए मुकाम हासिल कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को लगातार कई बड़ी फिल्मों के लिए कास्ट भी किया जा रही है. इस वजह में कृति काफी चर्चा में भी बनीं रहती हैं. वहीं, उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लंबी होती जा रही है. फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब कृति ने खुलासा किया कि उन्हें किस चीज से डर लगता है.

कृति सेनन ने किया अपने डर का खुलासा

कृति ने हाल ही में कहा, 'मैं वास्तव में टाइपकास्ट होने और रुक जाने से डरती हूं. मैं चाहती हूं कि कोई यह नहीं कह सके कि मैं केवल एक ही तरह की फिल्में करती हूं या एक ही तरह के किरदार निभाती हूं. 'बरेली की बर्फी', 'लुका छुपी', 'मिमी' और 'तेरी बातों मैं ऐसा उलझा जिया' जैसी कई फिल्मों में अपने काम से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली कृति ने कहा कि वह पर्दे पर अनगिनत किरदार निभाने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं.

एक्साइटमेंट खत्म होने से डरती है कृति सेनन

एक्ट्रेस ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, 'जब आप कोई अलग किरदार निभाते हैं, तो एक अलग एक्साइटमेंट होती है, लेकिन अगर यही एक्साइटमेंट खत्म हो जाए तो शायद आपका काम पर जाने का मन न हो. यही चीज मुझे हमेशा डराती रहती है.' वहीं कृति के चाहने वाले भी उन्हें अलग-अलग अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

'क्रू' में दिखेंगी कृति सेनन

गौरतलब है कि कृति सेनन जल्द ही 'क्रू' टाइटल से बनी फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान और कपिल शर्मा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म शुक्रवार, 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: तोषू तो सलाखों के पीछे पहुंचाएगी अनुपमा, रो-रोकर किंजल का होगा बुरा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़